किशनगंज में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रेलवे फाटक को तोड़ा, मौके से चालक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1155069

किशनगंज में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रेलवे फाटक को तोड़ा, मौके से चालक फरार

जल्दबाजी में ट्रैक्टर चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर रेलवे फाटक को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक में जाकर फंस गया. इस दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि ओवर लोडेड सीमेंट से लदी हुई ट्रैक्टर थी.

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बालू चुक्का रेलवे फाटक को धक्का मारकर तोड़ा.

Kishanganj: किशनगंज रेलखंड पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बालू चुक्का रेलवे फाटक संख्या 303  स्थित रेलवे फाटक को धक्का मारकर तोड़ दिया. इससे रेलवे फाटक पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे फाटक यथाशीघ्र क्रास करने की हड़बड़ी में ट्रैक्टर चालक ने फाटक पार करना चाहा. इतने में स्टेशन से ट्रेन खुलने की सूचना पर ड्यूटी पर तैनात कर्मी ने फाटक बंद कर दिया. जल्दबाजी में ट्रैक्टर चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर रेलवे फाटक को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक में जाकर फंस गया.

 ट्रैक्टर चालक मौके से फरार
इस दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि ओवर लोडेड सीमेंट से लदी हुई ट्रैक्टर थी. आरपीएफ ने मौके पर पहुचकर रेलवे ट्रैक में फंसे ट्रैक्टर को आनन- फानन में बाहर निकाला. स्थानीय लोगों और आरपीएफ प्रशासन के सहयोग से ट्रैक्टर को किसी तरह रेलवे फाटक से बाहर निकाला गया. इस दौरान फाटक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस कारण एक बड़ा हादसा किसी तरह टल गया. 

ये भी पढ़ें- सुपौल पुलिस ने आर्म्स एक्ट मामले में एक युवक को भेजा जेल, मामले ने पकड़ा तुल

घटना के संबंध में किशनगंज के आरपीएफ प्रशासन ने बताया कि उन्हें फाटक तोड़े जाने की सूचना प्राप्त हुई है. घटनास्थल का जायजा लेने के बाद संबंधित ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news