उपेंद्र कुशवाहा बोले आपसी बयानबाजी से होता है नुकसान, नीतीश कुमार हैं और रहेंगे मुख्यमंत्री
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा बोले आपसी बयानबाजी से होता है नुकसान, नीतीश कुमार हैं और रहेंगे मुख्यमंत्री

जदयू के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि एनडीए की पहली शर्त नीतीश कुमार का नेतृत्व है. वे ही एनडीए के बिहार में नेता रहेंगे. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे. इसमें कोई इफ-बट नहीं है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग थम नहीं रही है. इसको लेकर राजग के दोनों बड़े दल भाजपा और जदयू के नेता लगातार किसी ना किसी बात को लेकर एक दूसरे पर कमेंट करते रहते हैं. ऐसे में राजग में शामिल जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को माना कि आपसी बयानबाजी से नुकसान तो होता ही है. इससे इंकार नहीं कर सकते. उन्होंने इसका सबसे बड़ा कारण 'कम्यूनिकेशन गैप' को बताया.

कुशवाहा बोले नीतीश बिहार में एनडीए के नेता रहेंगे
जदयू के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि एनडीए की पहली शर्त नीतीश कुमार का नेतृत्व है. वे ही एनडीए के बिहार में नेता रहेंगे. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे. इसमें कोई इफ-बट नहीं है.

ये भी पढ़ें- लड़की का वीडियो शेयर करने धमकी दे रहा था पूर्व प्रेमी, पूर्णिया के DM के ट्वीट के बाद हुआ गिरफ्तार

विधान परिषद चुनाव नतीजों पर भी दी प्रतिक्रिया 
विधान परिषद में स्थानीय प्राधिकार कोटे की 24 सीटों पर हुए चुनाव में जदयू के कमजोर प्रदर्शन पर उन्होंने भी माना कि यह अपेक्षा के अनुरूप नहीं है यह तो सच है लेकिन, परिणाम बुरा भी नहीं है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव बाकी चुनाव से अलग किस्म का होता है. यहां वोटरों को लुभाने के लिए जनसमर्थन तो अपनी जगह है, लेकिन धनबल इसमें ज्यादा काम कर जाता है. कुछ जगहों पर ऐसा हुआ भी है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि परिणाम की समीक्षा की जाएगी. 

कुशवाहा ने बोचहां उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी की जीत का दावा करते हुए कहा कि वहां एनडीए ठीक स्थिति में है.  उन्होंने राजद के जीत के दावे पर कहा कि विपक्ष पहले भी ऐसा दावा किया है और हार हुई है. 

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news