सहरसा जेल अधीक्षक के ठिकानों पर विजलेंस टीम का छापा, आवास और कार्यालय पर तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1175830

सहरसा जेल अधीक्षक के ठिकानों पर विजलेंस टीम का छापा, आवास और कार्यालय पर तलाश जारी

सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के सहरसा स्थित आवास और कार्यालय के अलावा उनके मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है. मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा स्थित उनके घर पर भी विजिलेंस की टीम छापेमारी कर रही है. 

सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के ठिकानों पर छापेमारी.

Saharsa: Vigilance team raids Jail Superintendent:  सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के ठिकानों पर निगरानी विभाग की स्पेशल विजिलेंस टीम ने शुक्रवार की सुबह छापेमारी की है.  छापेमारी के दौरान उनके आवास से दस लाख कैश समेत जमीन के प्लॉट में निवेश के कागजात बरामद किये हैं.  छापेमारी के वक्त जेल अधीक्षक अपने आवास पर नही थे. बताया जाता है कि जेल अधीक्षक  के घर में दाखिल होने में विजिलेंस टीम को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा. घर में मौजूद महिला ने जेल अधीक्षक के आने के बाद ही अंदर आने देने की बात कही. 

आय से अधिक संपत्ति का मामला 
भ्रष्टाचार के खिलाफ निगरानी और स्पेशल विजलेंस यूनिट ने जेल अधीक्षक के आवास और कार्यालय में कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले शुक्रवार की सुबह सात बजे स्पेशल विजिलेंस यूनिट छापेमारी करने पहुंची. करीब दो घंटे तक तलाशी लिये जाने के बाद छापेमारी टीम उन्हें साथ लेकर मंडल कारा स्थित कार्यालय ले गयी.

जेल अधीक्षक से पूछताछ में जुटी विजिलेंस की टीम
सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के साथ विजिलेंस की टीम पूछताछ कर रही है. इस दौरान स्थानीय पुलिस को भी तैनात देखा गया. विजिलेंस टीम के सदस्य ने बताया कि अभी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मालूम हो कि जेल अधीक्षक पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है.

मुजफ्फरपुर के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी
सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के सहरसा स्थित आवास और कार्यालय के अलावा उनके मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है. मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा स्थित उनके घर पर भी विजिलेंस की टीम छापेमारी कर रही है. विजलेंस की टीम उनके आय और संपत्तियों की जांच कर रही है.

पटना की निगरानी टीम की बड़ी कार्रवाई
बता दें कि पटना से आयी निगरानी की टीम को डीएसपी विपिन बिहारी लीड कर रहे है. टीम में डीएसपी अबू जफर इमाम, इंस्पेक्टर राजेश रंजन, सब इंस्पेक्टर रंजीत कुमार शामिल हैं. बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान नकदी समेत जमीन के दर्जनों प्लॉट में निवेश के कागजात मिले हैं.

ये भी पढें- सास और बहू की 20 दिन के अंदर एक ही जगह पर एक ही तरीके से हुई हत्या, इलाके में खौफ

जेल अधीक्षक ने जेलर पर लगाया आरोप
सहरसा के जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी ने साजिश करने का आरोप लगाया है. उन्होंने छापेमारी में बरामदगी को लेकर पूछे जाने पर कहा कि ''ऐसा कुछ नहीं है.'' साथ ही जेलर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ''दुश्मनी साधा जा रहा है.''

Trending news