बीच सड़क पर युवक ने उड़ाई कानून की धज्जियां, सड़क पर घंटो लहराते रहा तलवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1244030

बीच सड़क पर युवक ने उड़ाई कानून की धज्जियां, सड़क पर घंटो लहराते रहा तलवार

Police: कटिहार की सड़कों पर उस वक्त दहशत का माहौल बन गया, जब एक व्यक्ति घंटों तक सड़क पर तलवार लहराता हुआ आया. सड़क पर तलवार लहराने के कारण वहां से आने जाने बाले राहगीरों में डर का माहौल बन गया था.

बीच सड़क पर युवक ने उड़ाई कानून की धज्जियां, सड़क पर घंटो लहराते रहा तलवार

कटिहार: Police: कटिहार की सड़कों पर उस वक्त दहशत का माहौल बन गया, जब एक व्यक्ति घंटों तक सड़क पर तलवार लहराता हुआ आया. सड़क पर तलवार लहराने के कारण वहां से आने जाने बाले राहगीरों में डर का माहौल बन गया था. युवक घंटो तक सड़क पर तलवार लहराते रहा लेकिन पुलिस कहीं नजर नहीं आई. 

आरोपी का पुलिस कनेक्शन 
पूरा मामला कटिहार जिले के ललियाही मोहल्ले का है. जहां पड़ोसी से विवाद को लेकर एक युवक घंटो तक सड़क पर धारदार तलवार लेकर लहराते रहा. बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर दहशत फैलाते हुए युवक का पुलिस कनेक्शन भी है. सड़क पर धारदार हथियार से दहशत फैलाते इस के पिता कटिहार के सहायक थाना में ड्राइवर हैं. थाना ड्राइवर के तलवार बाज पुत्र की दबंगई कैमरे में हो गई है. वहीं बताया जा रहा है घटना के बारे में जानकारी देने पर भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. 

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों की रोकी दूसरी किस्त, जाने क्या रही वजह

पड़ोसी बुरी तरह जख्मी
पड़ोसी हुए विवाद में थाना ड्राइवर के बेटे ने अपने पड़ोसी की जमकर पिटाई कर दी. जिससे पड़ोसी बुरी तरह जख्मी हो गया. फिलहाल घायल व्यक्ति का इलाज जिले के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में अब तक आरोपी के उपर कोई कर्रवाई नहीं की है. आरोपी का परिवार अपनी पहुंच के सहारे दिन दहाड़े कानून की धज्जियां उड़ाता रहा.

Trending news