• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

विकास रथ पर BJP नेताओं की अलग-अलग राय, JDU ने कहा- 'आपत्ति जताने वाले बेवकूफ'

बिहार सरकार की विकास रथ अभी शुरू भी नहीं हुई की यह सियासी विवादों में पड़ गई है.

विकास रथ पर BJP नेताओं की अलग-अलग राय, JDU ने कहा- 'आपत्ति जताने वाले बेवकूफ'
बिहार सरकार अपनी योजनाओं के प्रचार के लिए विकास रथ शुरू करने वाली है.

नई दिल्लीः बिहार सरकार ने अपनी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए विकास रथ चलाने वाली है. यह रथ हाईटेक रथ है जो विभिन्न जिलों में सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताएगा. लेकिन इस पर विवाद छिड़ गया है. क्यों कि इस पर केवल नीतीश कुमार की तस्वीर लगी है. जिसके बाद विपक्ष तंज कस रहा है तो कई बीजेपी नेता ने भी आपत्ति जाताई है. वहीं, जेडीयू नेता ने कहा है कि आपत्ति जताने वाले बेवकूफ हैं.

बिहार सरकार की विकास रथ अभी शुरू भी नहीं हुई की यह सियासी विवादों में पड़ गई है. विकास रथ पर केवल सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर लगने के बाद कांग्रेस तंज कस रही है कि बीजेपी उन्हें चेहरा क्यों मान रहे हैं. नीतीश कुमार अकेले सभी योजनाओं का श्रेय लेना चाहते हैं.

विकास रथ पर केवल नीतीश कुमार की तस्वीर को लेकर बीजेपी नेताओं में अलग-अलग राय है. जहां एक ओर वरिष्ठ नेता इसे किसी तरह के विवाद का मुद्दा नहीं मान रहे हैं. तो वहीं बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने तस्वीर को लेकर आपत्ति जताई है.

मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि इस तरह के अभियान में एनडीए के प्रतिनिधित्व को दिखाना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से अपील करूंगा कि इस पर सुशील मोदी की भी तस्वीर होनी चाहिए. क्यों कि महागठबंधन को जवाब देने के लिए एनडीए है.

वहीं, विकास रथ पर केवल नीतीश कुमार की तस्वीर होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा यह कोई विवाद का मुद्दा नहीं है. नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा है और वह बिहार में एनडीए का चेहरा है. इसलिए इसमें किसी तरह का विवाद करने की जरूरत नहीं है.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने भी कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के गठबंधन में है और विकास को बढ़ावा दे रहे हैं. फोटो से कोई विवाद नहीं होनी चाहिए. वहीं, कांग्रेस की तंज पर उन्होंने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस केवल जनता को भटकाना चाहती है. वह विकास के मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है. साथ ही कहा कि वह खुली चुनौती देता हूं विकास मुद्दे पर बहस करें.

इन सबसे अलग जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन ने कहा है कि जो भी आपत्ति जता रहे हैं वह गलत बोल रहे हैं. उन्हें समझ नहीं है बल्कि वह बेवकूफ हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही चेहरा हैं और उन्हें ही वोट देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है तो कहां उनके किसी कार्य योजना में नीतीश कुमार का पोस्टर लगाया जाता है. उसी तरह से बिहार में नीतीश कुमार की फोटो लगाई गई है.