बिहार : बजट सत्र में छाएगा 'NAMO AGAIN', टी-शर्ट पहनकर सदन पहुंचे बीजेपी MLC

कांग्रेस और आरजेडी किसान, आरक्षण और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के जरिये सरकार को घेरने की तैयारी करेगी. वहीं, बीजेपी के नेता नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुनगान करते नजर आएंगे.

बिहार : बजट सत्र में छाएगा 'NAMO AGAIN', टी-शर्ट पहनकर सदन पहुंचे बीजेपी MLC
बीजेपी एमएलसी संजय मयूख NAMO AGAIN टी-शर्ट पहनकर सदन पहुंचे.

पटना : बिहार विधानमंडल में बजट सत्र को लेकर सियासी दलों ने अपना-अपना एजेंडा तय कर लिया है. कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर सदन में सरकार को घेरेगी. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नमो रंग में रंगे नजर में आएंगे. पूरे बजट सत्र के दौरान बीजेपी के विधायक नमो अगेन का प्रचार करते नजर आएंगे.

बजट सत्र में विपक्ष और सत्तरूढ़ दल के बीच मुद्दों को लेकर लड़ाई तेज होगी. कांग्रेस और आरजेडी किसान, आरक्षण और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के जरिये सरकार को घेरने की तैयारी करेगी. वहीं, बीजेपी के नेता नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुनगान करते नजर आएंगे. इसकी झलक सोमवार को सदन में देखने को मिली. जहां बीजेपी एमएलसी संजय मयूख नमो टी-शर्ट के साथ सदन की कार्यवाही में शामिल हुए.

संजय मयूख ने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा हर जगह है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को चाहने वाले लोग 'नमो अगेन' के मुद्दे के साथ नजर आएंगे. नरेंद्र मोदी ऐप के जरिये कोई भी इस टी-शर्ट को खरीद सकता है. बीजेपी के विधायक और विधान पार्षद भी इस टी-शर्ट के जरिये नरेन्द्र मोदी की सरकार फिर से बनाने की अपील करते नजर आएंगे.

वहीं, नमो अगेन टी-शर्ट सदन में चर्चा का विषय रहा. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि देश की जनता कम पढ़ी-लिखी जरूर है, लेकिन सबकुछ जानती है. सही समय पर बीजेपी को जवाब देगी.

कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने कहा कि टी-शर्ट से अब सरकार नहीं बचने वाली है. बीजेपी वाले अब हवाबाजी कर लोगों को बरगला नहीं सकते. वहीं, जेडीयू विधायक मंत्री खुर्शीद अहमद ने कहा है कि टी-शर्ट पहनने का मामला किसी का भी व्यक्तिगत हो सकता है. इसपर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. हलांकि बीजेपी के सहयोगी होने के नाते मंत्री क्या यह टी-शर्ट पहनेंगे, इस सवाल का जवाब देने से मंत्री ने साफ मना कर दिया.

आरजेडी ने नमो अगेन टी-शर्ट को लेकर जेडीयू पर ही सवाल खड़ा किया हैं. एमएलसी सुबोध राय ने कहा है कि बीजेपी वाले नमो अगेन टी-शर्ट के जरिए जेडीयू को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि जेडीयू वालों को भी नमो अगेन बोलना पड़ेगा.