शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ तो BJP ने कहा शुक्रिया, लेकिन...
Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ तो BJP ने कहा शुक्रिया, लेकिन...

अपनी पार्टी से लगातार बागी तेवर अपना चुके शत्रुघ्न सिन्हा के बदले हुए तेवर देख बिहार की सियासत भी गरमा गई.

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की राजधानी पटना के लिए हाल ही में मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी है. उन्होंने बरौनी से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस परियोजना की आधारशिला रखी था. पटना में चिरियाघर के पास भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ बिहार सरकार के कई मंत्री और विधायक मौजूद थे. इस सभा में स्थानीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कुर्सी की व्यवस्था नहीं की गई थी और न ही वह इस कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने हाल ही में ट्टीट कर इसके लिए पीएम मोदी की तारीफ की और शुक्रिया कहा था.

अपनी पार्टी से लगातार बागी तेवर अपना चुके शत्रुघ्न सिन्हा के बदले हुए तेवर देख बिहार की सियासत भी गरमा गई. प्रतिक्रियाएं आने लगी. बिहार की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया. हालांकि बीजेपी ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है.

पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की सिन्हा काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं, लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने पीएम मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी.

बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं. दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया.

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है. जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है. लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है.

(भाषा इनपुट के साथ)