Bokaro Gangrape Case: झारखंड के बोकारो में महिला का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391155

Bokaro Gangrape Case: झारखंड के बोकारो में महिला का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

Bokaro Crime News: राज्य झारखंड के जिला बोकारो में एक महिला का अपहरण करके, उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में तीन अपहरणकर्ता और बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

झारखंड के बोकारो में महिला का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

Jharkhand Rape News: जहां एक तरफ देश अभी कोलकाता रेप-मर्डर केस में महिला डॉक्टर के लिए न्याय मांगने में लगा है. वहीं, दूसरी तरह हर दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में रेप का मामला बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा ही घिनौना अपराध का एक मामला झारखंड के जिला बोकारो से सामने आया है. जहां 25 वर्षीय महिला का अपहरण करके, उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना बालीडीह थाना क्षेत्र में हुई. महिला 17 अगस्त को अर्धचेतन अवस्था में मिली, जिसके बाद उसके पति ने रविवार को एफआईआर दर्ज कराया. बालीडीह थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि इस मामले में 21 से 25 साल की उम्र के तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि तीन आरोपियों में से दो बिहार का हैं. पीड़िता के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी 15 अगस्त को कुछ घरेलू सामान खरीदने बाजार गई थी, उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था. शिकायत के अनुसार, "दो दिन बाद 17 अगस्त की शाम को वह उसी स्थान पर अर्धचेतन अवस्था में पाई गई थी, जहां से उसका अपहरण किया गया था.

ये भी पढ़ें: छोटू खरवार अब तुम्हारी खैर नहीं! पुलिस ने इनामी नक्सली के घर पर चिपकाया पोस्टर

महिला का अपहरण करके दरिंदों ने उसे एक अज्ञात स्थान पर रखा था. जहां अपहरणकर्ताओं ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. आगे " कुमार ने बताया कि महिला का जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

इनपुट - भाषा

ये भी पढ़ें: 'मुझे जो चोट लगी मैं किसे दिखाता, दर्द को कहां जाहिर करता?' चंपई सोरेन ने लिखा पत्र

Trending news