छोटू खरवार अब तुम्हारी खैर नहीं! पुलिस ने इनामी नक्सली के घर पर चिपकाया पोस्टर, पूरी डिटेल जान लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390502

छोटू खरवार अब तुम्हारी खैर नहीं! पुलिस ने इनामी नक्सली के घर पर चिपकाया पोस्टर, पूरी डिटेल जान लीजिए

Latehar News: लातेहार पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के रीजनल कमेटी सदस्य और 15 लाख रुपये के इनामी छोटू खरवार उर्फ ​​छोटू जी उर्फ ​​सुजीत जी के घर पर कोर्ट का नोटिस चस्पा किया. जारी नोटिस (इश्तेहार) को बालूमाथ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी आशुतोष कुमार सत्यम के नेतृत्व में ग्राम सिकिद स्थित उसके घर और गांव में चिपकाया गया.

पुलिस ने इनामी नक्सली के घर पर चिपकाया पोस्टर

Latehar: झारखंड में पुलिस नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. लातेहार पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के रीजनल कमेटी सदस्य छोटू खरवर के घर पर पोस्टर चस्पा किया है. छोटू खरवार उर्फ ​​छोटू जी उर्फ ​​सुजीत जी, पिता- नरेश सिंह उर्फ ​​ननका पाहन 15 लाख रुपए का इनामी नक्सली है. 

छोटू खरवार उर्फ ​​छोटू जी उर्फ ​​सुजीत जी (सिकिद, हेरहंज, लातेहार) के खिलाफ कोर्ट की तरफ से एसटी संख्या 54/24, बारेसाढ़ थाना कांड संख्या 01/17 में नोटिस (इश्तेहार) जारी किया गया है. जारी नोटिस को बालूमाथ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी आशुतोष कुमार सत्यम के नेतृत्व में ग्राम सिकिद स्थित उसके घर और गांव में चिपकाया गया.

लातेहार पुलिस ने बाजे-गाजे के साथ चेतावनी भी दी. अगर आरोपी छोटू खरवार 30 दिनों के अंदर कोर्ट में उपस्थित नहीं होता है तो न्यायालय की तरफ से कुर्की वारंट जारी कर अभियुक्त की चल संपत्ति कुर्क कर दी जाएगी. 

बता दें कि छोटू खरवार के खिलाफ लातेहार, पलामू, गढ़वा, लोहरदगा, गुमला समेत कई अन्य जिलों के थानों में नक्सली संगठन की तरफ से की गई हत्या, आगजनी, गोलीबारी, विस्फोट अन्य 100 से अधिक मामले दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें:रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या

बालुमाथ डीएसपी आशुतोष कुमार सत्यम ने बताया कि भाकपा माओवादी रीजनल कमांडर छोटू सिंह खेरवार के खिलाफ सौ से ज्यादा मामले का दर्ज हैं और पुलिस के पकड़ से बाहर है. पुलिस इसके खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही, जहां कोर्ट के निर्देश के आज गाजे बाजे के साथ इसके घर पर नोटिस चिपकाया गया है. अगर तीस दिनों के भीतर आत्मसमर्पण नहीं करता है तो इनके घर को कुर्की की जाएगी.

रिपोर्ट: संजीव कुमार गिरि

यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

Trending news