बिहारः सीवान में भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटने से 7 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar526112

बिहारः सीवान में भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटने से 7 लोगों की मौत

गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान आ रही एक बस सोमवार को अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई.

सीवान में बस पलटने से 7 लोगों की मौत हो गई है.

सीवानः बिहार के सीवान जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट जाने से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान आ रही एक बस सोमवार को अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई. इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

मुफस्सिल थाना के प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि बस का अगला टायर फट जाने के कारण चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया, जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया है. कुमार ने बताया कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत-बचाव का कार्य शुरू किया, साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया.