बिहार: बढ़ते अपराध को लेकर कारोबारियों ने जताई चिंता, CM नीतीश बोले- निश्चिंत रहें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar569665

बिहार: बढ़ते अपराध को लेकर कारोबारियों ने जताई चिंता, CM नीतीश बोले- निश्चिंत रहें

सीएम नीतीश ने बढ़ते अपराध को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसकी राजनीतिक हलकों में चर्चा हो रही है. सीएम ने कहा कि हमारे पास आजकल बहुत से लोग आते हैं और कहते हैं कि हमें सुरक्षा दे दीजिये. हम उनको समझाते हैं कि सुरक्षाकर्मी लेकर क्या कीजियेगा.

नीतीश कुमार ने कारोबारियों को दी निश्चिंत होकर काम करने की सलाह. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर कारोबारियों ने चिंता जताई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कारोबारियों से अपील की है कि चिंता मुक्त होकर कारोबार करें. हम टाइट किए हुए हैं. सीएम नीतीश ने बढ़ते अपराध को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसकी राजनीतिक हलकों में चर्चा हो रही है. सीएम ने कहा कि हमारे पास आजकल बहुत से लोग आते हैं और कहते हैं कि हमें सुरक्षा दे दीजिये. हम उनको समझाते हैं कि सुरक्षाकर्मी लेकर क्या कीजियेगा.

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि ऐसे लोगों से मैं कहता हूं, 'आपको याद है कि इंदिरा गांधी क्या थीं? उनकी हत्या किसने की थी? इसलिए परेशान मत होइए. बिंदास होकर रहिये. कुछ नहीं होगा, अगर इसके बाद भी कुछ पता चलता है, तो आप हमें बताइये. हम आपको सुरक्षा देंगे.'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कारोबारियों को आश्वस्त किया है कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है. उन्होंने कारोबारियों को भरोसा दिलाया कि आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हम पर है. आप बेफिक्र होकर अपना काम करिए. हाम पूरी तरह से टाईट किए हुए हैं.

उत्तर देते समय मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हम तो कानून व्यवस्था टाइट कर रखते हैं. हर घटना की जानकारी लेते हैं. इसके बाद भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो गड़बड़ करते हैं. उनकी फितरत गड़बड़ करने की होती है, लेकिन आपको पता है कि हम न तो किसी को बचाते हैं और न किसी को फंसाते हैं. अगर किसी ने कोई घटना की, तो उसे उसका खामियाजा भुगतना होगा.

लाइव टीवी देखें-: