Chatra Crime: घर में घुसकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386154

Chatra Crime: घर में घुसकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत

Chatra Latest News: झारखंड के चतरा में अपराधियों ने घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का है. यहां पर घर में सो रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया.

चतरा में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी

Chatra News: चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में घर में सो रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान दीपचंद उर्फ दीपू टाना भगत के रूप में की गई. मृतक के भाई पंखराज टाना भगत ने बताया कि हरेक दिन की भांति वह रात का खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. इसी दौरान देर रात को एक धमाके की आवाज सुनाई दी.

मृतक के भाई ने बताया कि परिजनों ने सोचा की इधर से चलने वाले किसी हाईवा का पहिया ब्लास्ट किया होगा. मगर, जब देर रात को देखा गया तो वह मृत था. अपराधियों ने दीपचंद को गर्दन में गोली मारी थी. उसने आगे बताया कि घटना की सूचना पिपरवार थाना प्रभारी को दी गई है. थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

हजारीबाग की घटना को भी जान लीजिए

झारखंड में कानून व्यवस्था का हाल आप इससे भी समझ सकते हैं कि 12 अगस्त, 2024 को हजारीबाग स्थित शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया एक कैदी सुरक्षा में तैनात हवलदार की हत्या कर फरार हो गया. कैदी के हाथों मारे गए हवलदार का नाम चोहन हेंब्रम है.

दरअसल, कैदी हत्या के मामले में हजारीबाग स्थित जयप्रकाश नारायण सेंट्रल जेल में बंद था. पांव में दर्द की शिकायत पर उसे 25 जुलाई को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने कैदी की मेडिकल जांच के लिए उसे रिम्स, रांची भेजने को कहा था. मगर, इसके पहले वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस अभी इसकी तलाश कर रही है.

 रिपोर्ट: धर्मेंद्र पाठक

Trending news