लालू यादव के जेल में होने का अफसोस है लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगाः कांग्रेस
Advertisement

लालू यादव के जेल में होने का अफसोस है लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगाः कांग्रेस

कांग्रेस नेता मीरा कुमार ने कहा लालू यादव के जेल में होने का उन्हें अफसोस है.

मीरा कुमार ने लालू यादव की तारीफ की है. (फाइल फोटो)

सासारामः बाबू जगजीवन राम की बेटी और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तारीफ की है. इन दिनों मीरा कुमार अपने पूर्व लोकसभा क्षेत्र सासाराम में काफी सक्रिय दिख रही हैं. वह अपने क्षेत्र का दौरा कर रही है. हालांकि यह नई बात नहीं है जब लोकसभा चुनाव नजदीक हो तो नेता अपने क्षेत्र में दिखने लगते हैं. मीरा कुमार ने सासाराम में कहा है कि लालू यादव जेल में हैं उन्हें इस बात का अफसोस है.

मीरा कुमार ने कहा है कि लोकसभा नजदीक है और ऐसे में लालू यादव के जेल में होने से उन्हें काफी अफसोस हो रहा है. हालांकि उन्होंने कहा कि उनके नहीं रहने से इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. इसका कोई प्रभाव दल और गठबंधन पर नहीं पड़ेगा.

fallback
मीरा कुमार (फाइल फोटो)

मीरा कुमार ने लालू यादव की तारीफ करते हुए कहै कि वह सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले सबसे मजबूत और साहसी योद्धा हैं. इस चुनाव में उनके जेल में रहने से काफी अफसोस हो रहा है. लेकिन हम एक साथ मिलकर मजबूती से मैदान में उतरेंगे.

उन्होंने कहा कि सभी ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. लालू यादव के जेल में रहने के बावजूद पूरे बिहार में व्यापक जन समर्थन हैं. जिसके कारण आगामी लोकसभा चुनाव में सभी को सफलता मिलेगी.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने में अब काफी कम दिन बचे हैं. वहीं, महागठबंधन में सीटों बंटवारे और दावेदारी को लेकर कवायद जारी है. वहीं, मीरा कुमार इन दिनों लगातार अपने पूराने संसदीय क्षेत्र में दौरा कर रही हैं. चुनाव के मद्देनजर मीरा कुमार अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गई हैं. हालांकि अलग बात है कि वह इससे पहले अपने क्षेत्र में शायद ही दिखती हैं.