close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर : पुलिस लाइन में तैनात जवान ने की खुदकुशी, सर्विस पिस्टल से मारी गोली

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही अजय कुमार राम ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. मामले की छानबीन चल रही है. 

मुजफ्फरपुर : पुलिस लाइन में तैनात जवान ने की खुदकुशी, सर्विस पिस्टल से मारी गोली
जवान ने की खुदकुशी.

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में बुधवार की देर रात एक सिपाही ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली. जवान की मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही गांव से परिजन पहुंच गए हैं. वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही अजय कुमार राम ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. मामले की छानबीन चल रही है. जानकारी के मुताबिक, सरकारी क्वॉटर में रह रहे जवान ने सुबह अपने सर्विस पिस्टल से गोली मार ली.

गोली की आवाज सुन आसपास कमरे में रह रहे पुलिस जवान मौके पर पहुंचे. तब तक जवान की मौत हो गई थी. मृतक जवान सारण जिले का रहने वाला बताया गया है. वह मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में तैनात था. आत्महत्या के कारणों को लेकर पूछताछ चल रही है. इस घटना से पुलिस लाइन में शोक की लहर है.

बहरहाल पुलिस लाइन के सरकारी क्वॉर्टर में सर्विस रिवॉल्वर से जवान की खुदकुशी मामले को लेकर वरीय अधिकारी गंभीरता से छानबीन कर रहे हैं. फिलहाल इस घटना के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. परिजन भी घटना के बारे में खुलकर बताने से परहेज कर रहे हैं.