गया: वृद्ध दंपति की हत्या, पुलिस ने शव को घर से किया बरामद

जानकी साव (80) और उनकी पत्नी तपेश्वरी देवी (75) अपने घर में अकेले रहते थे और सुबह में उनका शव उनके घर से बरामद किया गया. आंती के थाना प्रभारी अंगद पासवान ने बताया कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है,

गया: वृद्ध दंपति की हत्या, पुलिस ने शव को घर से किया बरामद
पुलिस ने वृद्ध दंपति का शव बरामद किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया जिले के आंती थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक घर से पुलिस ने वृद्ध दंपति का शव बरामद किया गया है. दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने औलिया बिगहा गांव में एक बुजुर्ग दंपति का शव उनके ही घर से बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि जानकी साव (80) और उनकी पत्नी तपेश्वरी देवी (75) अपने घर में अकेले रहते थे और सुबह में उनका शव उनके घर से बरामद किया गया है. आंती के थाना प्रभारी अंगद पासवान ने बताया कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है और इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. 

उन्होंने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि मृतक के तीन पुत्र हैं और तीनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं. तीनों बेटों के माता-पिता से अलग रहने की वजह संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है, जिसके तहत तीनों बेटों ने पुश्तैनी घर छोड़ दिया है. 

थाना प्रभारी ने बताया, 'प्रथम दृष्ट्या घटना संपत्ति विवाद की लगती है, पर जांच-पड़ताल के बाद ही पुलिस घटना के बारे में विशेष जानकारी दे पाएगी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.'