Nawada: बाप की डांट से नाराज नाबालिग ने लगाई फांसी, जानिए किस बात पर गुस्सा हुआ था पिता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1812357

Nawada: बाप की डांट से नाराज नाबालिग ने लगाई फांसी, जानिए किस बात पर गुस्सा हुआ था पिता

मामला पकरीबरामा थाना क्षेत्र के बडिहा बीघा गांव का है. जहां देवेंद्र चौहान की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada News: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता की डांट से नाराज होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक, पिता ने अपनी बेटी को भोजन के लिए डांट लगाई तो गुस्से में आकर बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है. मामला पकरीबरामा थाना क्षेत्र के बडिहा बीघा गांव का है. जहां देवेंद्र चौहान की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

मृतका काजल के पिता किसान हैं और खेत में धान की रोपनी कर रहे थे. बेटी ने पिता के लिए भोजन लाने में काफी देर कर दी. देर से भोजन लाने को लेकर पिता नाराज हो गया और उसने अपनी बेटी को फटकार लगा दी. पिता की डांट को बेटी सहन नहीं कर पाई और फिर गुस्से में घर आकर फांसी के फंदे में झूल कर अपने जीवन को समाप्त कर ली है. आनन-फानन में अस्पताल में बेटी को भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के पिता देवनंदन चौहान ने कहा कि मेरा कसूर सिर्फ इतना था कि देर से भोजन लेकर बेटी पहुंची तो गुस्से में बेटी को डांट फटकार लगा दी. जिसके कारण बेटी ने इस तरह का कदम उठाई है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: सुपौल के एक अस्पताल में बच्ची की मौत से हंगामा, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

उसने कहा कि बेटी की मौत से पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है. हम लोगों ने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि बेटी को फटकार लगाएंगे और बेटी इस तरह का इतनी बड़ी कदम उठा लेगी. मृतक के पिता ने कहा कि हर पिता अपनी बेटी को किसी भी बात को लेकर फटकार लगाते हैं. लेकिन मेरी फटकार बेटी को इतना नागवार लगा कि बेटी ने अपनी ही जीवन को समाप्त कर ली. फांसी लगाने की घटना की जानकारी जैसे ही पकरीबरामा के थाना प्रभारी रवि भूषण को मिला दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है. थाना प्रभारी ने कहा कि शव को कब्जे में ले लिया गया आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

Trending news