Muzaffarpur News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों शूटर कोर्ट में पेश, कड़ी सुरक्षा में हरियाणा ले गई पुलिस
Advertisement

Muzaffarpur News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों शूटर कोर्ट में पेश, कड़ी सुरक्षा में हरियाणा ले गई पुलिस

Muzaffarpur Crime News: कोर्ट परिसर में सादे लिवास में मुजफरपुर जिला की विशेष पुलीस टीम तैनात थी. कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद दोनों को कड़ी सुरक्षा में हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम आपने साथ हरियाणा ले गई. हरियाणा की क्राइम ब्रांच की टीम अब दोनों शूटर से पूछताछ करेगी. पकड़े गए दोनों शूटर में से एक बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है, जबकि दूसरा राजस्थान का रहने वाला है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों शूटर कोर्ट में पेश

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से पकड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों शूटर को कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरपुर की कोर्ट में पेश किया गया है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने दोनों शूटर की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना दिया. इसके बाद मुजफ्फरपुर पहुंचकर हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों शूटर को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में स्वास्थ जांच के बाद मुजफ्फरपुर के सीजेएम पंकज कुमार लाल के कोर्ट में पेश किया.

इस दौरान सुरक्षा को लेकर पूरे कोर्ट परिसर में सादे लिवास में मुजफरपुर जिला की विशेष पुलीस टीम तैनात थी. कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद दोनों को कड़ी सुरक्षा में हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम आपने साथ हरियाणा ले गई. हरियाणा की क्राइम ब्रांच की टीम अब दोनों शूटर से पूछताछ करेगी. पकड़े गए दोनों शूटर में से एक बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है, जबकि दूसरा राजस्थान का रहने वाला है. दोनों ही शूटर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के लिए काम करते रहे हैं और हाल ही में जेल ब्रेक से लेकर के कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. 

मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी बॉर्डर से दोनों गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम के अनुसार, मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी की सीमा (Muzaffarpur-Sitamarhi Border) से विशेष कार्य बल (STF) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया था. दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Gangster Lawrence Bishnoi Group) के शूटर बताए जाते हैं, जिनकी तलाश हरियाणा और राजस्थान पुलिस को थी. मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राकेश कुमार ने 7 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सीतामढ़ी के शाहनवाज साहिल और राजस्थान के सुनील कारोलिया के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें:JDU ने टांग अड़ाई तो चिराग, उपेंद्र कुशवाहा, मांझी और पशुपति के लिए हो जाएगी मुश्किल

उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस मुख्यालय से दोनों की गिरफ्तारी के लिए आग्रह किया था. गुप्त सूचना के अनुसार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर दोनों को रून्नीसैदपुर टोल प्लाजा से पहले धर दबोचा. एसएसपी ने बताया कि दोनों की तैयारी नेपाल भागने की थी. हरियाणा और राजस्थान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी यहां पहुंचने वाले हैं और कागजी कारवाई पूरी कर दोनों को वापस ले जाएंगे. पुलिस के अनुसार दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप (Gangster Lawrence Bishnoi Group) में शामिल हैं.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news