बिहार में SBI एटीएम काटकर उड़ा लिए 23 लाख रुपए, SP ने जांच के लिए गठित किया SIT
Advertisement

बिहार में SBI एटीएम काटकर उड़ा लिए 23 लाख रुपए, SP ने जांच के लिए गठित किया SIT

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक बैंक की एटीएम मशीन को काटकर 23 लाख 51 हजार 600 रुपये चुरा लिए. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के नरनियां एसबीआई शाखा की है

बिहार में SBI एटीएम काटकर उड़ा लिए 23 लाख रुपए, SP ने जांच के लिए गठित किया SIT

गोपालगंज:Bihar Crime: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात बेखौफ चोरों ने गुरुवार को तड़के एक एटीएम को गैस कटर से काटकर 23.50 लाख रुपए से ज्यादा की राशि चोरी कर फरार हो गए. इस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नरैनिया शाखा के पास की है. बैंक की शाखा के नीचे ही एटीएम है. पुलिस सीसीटीवी से फुटेज खंगाल रही है.

घटना की सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारियों ने जांच की और मीरगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गयी. जिलाधिकारी मो. मकसूद आलम और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर चोरी की गई राशि बरामद कर ली जाएगी. मामले की जांच और चोरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. एसआईटी छापेमारी कर रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गुरुवार की तड़के सुबह चार बजे एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर घटना को वारदात दिया है. एटीएम में रखे साढ़े 23 लाख से अधिक रुपये चोरों ने निकाल लिए है. बैंक की ओर से एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगालने के लिए इंजीनियरों की टीम को बुलाया गया है. वहीं, दूसरी तरफ एसपी स्वर्ण प्रभात ने एटीएम से कैश चोरी की वारदात होने पर गंभीरता से लिया है और एसडीपीओ हथुआ के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है. जानकारी के मुताबिक चोरों ने गोपालगंज के अलावा छपरा और वैशाली में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- हेमंत मामले में केंद्र सरकार पर लगाए आरोप बेबुनियाद, जानें रविशंकर प्रसाद ने और क्या कहा

Trending news