Siwan Crime News: उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए लूट मामले में 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
Advertisement

Siwan Crime News: उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए लूट मामले में 3 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Siwan Crime News: इन तीनों अपराधियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर दो दिन पहले बाइक सवार उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक,टैब और बैग में रखे 68 हजार रुपए लूट लिए थे. 

क्राइम न्यूज (File Photo)

Siwan Crime News: सीवान में उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में 3 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान दरौंदा के बगौरा गांव के ढोलकिया पूल के पास से हुई है. अपराधियों के पास से लूटे गए सामान सहित 2 देशी कट्टा,3 गोली,4 मोबाइल,1 चाकू,3 बाइक,1 टैब और 1 बैग को बरामद किया गया है. 

दरअसल, 2 दिन पूर्व अपराधियों ने बाइक सवार उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक और रुपयों की लूट कर ली थी. इसकी जानकारी सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता कर दी है. एसपी ने बताया कि दरौंदा थाना की पुलिस के द्वारा बगौरा गांव के ढोलकिया पूल के पास विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किए. 

पुलिस की तरफ से त्वरित कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल से भाग रहे तीनों व्यक्तियों को पीछा कर पकड़ा गया. पकड़े गए व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया. गिरफ्तार तीनों व्यक्ति सक्रिय अपराधकर्मी है जो विगत दिनों से दरौंदा और महाराजगंज थाना क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. 

ये भी पढ़ें:वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 50 साल पूरे, पहले जयंती जनता के नाम से चलती थी ट्रेन

इन तीनों अपराधियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर दो दिन पहले बाइक सवार उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक,टैब और बैग में रखे 68 हजार रुपए लूट लिए थे. पुलिस ने इनके निशानदेही पर लुटे गए मोटरसाइकिल, कंपनी का टैब और एक बैग को अलग-अलग स्थान से बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:ग्रामीण डॉक्टरों ने घेरा आरजेडी कार्यालय, जगदानंद सिंह को जाना पड़ा पैदल दफ्तर

गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान दरौंदा के बंगरा गांव निवासी अशरफ अली के पुत्र समीर अंसारी उर्फ नवाज आलम, राजन हुसैन के पुत्र शब्बू हुसैन और सारण के हनुमानगंज निवासी प्रमोद तिवारी का पुत्र प्रिंस तिवारी के रूप में हुई है.

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

Trending news