Bettiah News: चरस के साथ 3 महिलाएं गिरफ्तार, उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998471

Bettiah News: चरस के साथ 3 महिलाएं गिरफ्तार, उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे

Bettiah News: गिरफ्तार महिला तस्करों (Women Arrested in Bettiah) में एक युवती हैं जिसकी नाम सपना कुमारी उम्र 19 साल है. एक महिला तस्कर जिसका नाम मिंटू देवी है, उसकी उम्र 23 साल है 

बिहार की खबरें

Bettiah News: बिहार के बेतिया रेलवे स्टेशन (Women Arrested in Bettiah) के प्लेटफार्म नंबर एक से पुलिस ने 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की रात तीन महिलाओं को चरस के साथ गिरफ्तार किया. इनके पास से करीब 4.5 किलोग्राम चरस बरामद किया गया है. गिरफ्तार महिलाओं में एक पंजाब की रहने वाली एक महिला भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ महिलाएं (Women Arrested in Bettiah) पंजाब जाने वाली जननायक ट्रेन से चरस ले जाने वाली है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि ये सभी ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर बैठी (Women Arrested in Bettiah) थी. संदिग्ध गतिविधियों के कारण पुलिस इनसे पूछताछ की गई. इसके बाद उनकी जांच की गई तो उनके पास से 9 पॉकेट चरस बरामद हुआ, जो लगभग 4.50 किलो है. रेल डीएसपी उमेश कुमार ने बताया कि बीती देर रात्रि स्टेशन जांच के दौरान तीनों तस्करों को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तस्कर महिलाओं से पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि चरस को पंजाब ले जाया जा रहा था. वहां से चरस कोंमुंबई दिल्ली जैसे महानगरों में चरस की खेप पहुंचाई जाती. उन्होंने बताया कि गुप्त सुचना पर रेलवे पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें:Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार महिला तस्करों (Women Arrested in Bettiah) में एक युवती हैं जिसकी नाम सपना कुमारी उम्र 19 साल है. एक महिला तस्कर जिसका नाम मिंटू देवी है, उसकी उम्र 23 साल है जो महिला तस्करों की सरगना है. वह पंजाब की है उसकी उम्र 55 साल है, जिसका नाम उर्मिला देवी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार महिला तस्करों में एक महिला पंजाब के जालंधर की रहने वाली है जबकि दो अन्य बिहार की रहने वाली है. जब्त चरस की कीमत करीब एक करोड़ रुपए तक बतायी जा रही है. पुलिस गिरफ्तार महिलाओं से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं नेपाल से चरस लेकर पंजाब जाने वाली थी.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Trending news