Muzaffarpur News: सूटकेस में बंद मिला 3 साल की बच्ची का शव, मां के साथ बर्थडे पार्टी में गई थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2398375

Muzaffarpur News: सूटकेस में बंद मिला 3 साल की बच्ची का शव, मां के साथ बर्थडे पार्टी में गई थी

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक 3 साल की मासूम बच्ची का शव सूटकेश में बंद किया गया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

सूटकेस में बंद मिला 3 साल की बच्ची का शव

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में सूटकेस में बंद एक बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और मासूम के शव को देखकर लोगों में कई तरह की चर्चाएं हैं कि आखिरकार इस मासूम का क्या दोष था कि उसकी हत्या कर सूटकेस में बंद कर उसके शव को फेंक दिया गया है. वहीं घटना के बाद मृतक बच्ची की मां भी घर से गायब है. घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के निराला निकेतन मार्ग के समीप का है. जहां तीन वर्षीय एक मासूम बच्ची का सूटकेस में बंद शव मिला है. जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई.

घटना की सूचना मिलते ही मिठनपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने FSL की टीम मौके पर बुलाकर शाक्ष जुटाते हुए इस मासूम के हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास शुरू कर दी है. पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक बच्ची की पहचान मनोज कुमार की तीन वर्षीय पुत्री मिस्टी के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार शुक्रवार के शाम में बच्ची की मां घर से बच्ची को लेकर मौसी के यहां बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकली थी. जब वह रात में घर नहीं लौटी तो काफी खोज भी किया,लेकिन कहीं से कुछ पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें- Janmashtami 2024: जन्माष्टमी को लेकर पटना इस्कॉन मंदिर में खास तैयारी, जानें कब होगी महाआरती

जिसके बाद आज स्थानीय लोगों ने बच्ची का शव उसके घर पीछे एक झाड़ी में देखा और शव लाल रंग के सूट केस में बंद था. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया. पुलिस मौके पर पहुंचीं और शव को बरामद करते हुए मृतक बच्ची के शव का पहचान कराया गया.घटना की सूचना पर बच्ची के पिता मौके पर पहुंच कर बच्ची की पहचान की. बच्ची के मामा करण कुमार ने बताया कि भांजी बहन सब एक साथ मे रहते थे. हम लोग काम करने के लिए शुक्रवार की सुबह घर से निकले रात को दस बजे घर पर आए तो घर कोई नही था. जिसके बाद पता किए तो कोई जानकारी नहीं मिला. सुबह में घर के पीछे फील्ड में घर का बैग फेंका हुआ था और बैग में उसके भांजी का शव मिला है. आशंका है की हत्या कर के बच्ची का शव फेंका है.

इनपुट - मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news