Bettiah: 22 मार्च को लापता हुई बच्ची का शव मिलने पर बवाल, गैंगरेप की आशंका, 4 गिरफ्तार
Advertisement

Bettiah: 22 मार्च को लापता हुई बच्ची का शव मिलने पर बवाल, गैंगरेप की आशंका, 4 गिरफ्तार

Bettiah News:  पीड़ित परिजनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने की आशंका जाहिर की है. उनका कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

नाराज भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को घेरा

Bettiah News: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है. यहां 22 मार्च की शाम को लापता हुई 8 साल की बच्ची का अब शव मिला है. मासूम का शव मिलने से पब्लिग भड़क गई और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतर आई. बच्ची का शव मिलने के बाद महिलाएं सड़क पर उतर आईं और स्थानीय लोगों ने रोड को जाम कर दिया. गुस्से में लोगों ने जगह-जगह लोगों की. पुलिस को भारी फोर्स बुलानी पड़ी और पूरे इलाका पुलिस छावनी में तब्दील करना पड़ा. घटना बेतिया नगर थाना अंतर्गत बसवरिया मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि 22 मार्च को 8 वर्षीय रौशनी खातून घर से लपाता हो गई थी. परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी. 

लोगों का कहना है कि बीती देर रात को बच्ची का शव चंन्द्रावत नदी के किनारे मिला. जिसके बाद बसवरिया में स्थानीय लोग गुस्से में भर गए. पीड़ित परिजनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने की आशंका जाहिर की है. उनका कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसकी हत्या की गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Nawada News: दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की कर दी हत्या,जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में बदमाशों ने युवक को गोली मारी!

उधर सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के नूरसराय थाना इलाके के किशुनपुर गांव में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गनीमत यह रहा कि गोली उसके पैर को छू कर निकल गई. जख्मी की पहचान गणेश प्रसाद के बेटे सूरज कुमार के रूप में हुई है. गोली की आवाज सुन परिवार वाले दौड़ कर घटनास्थल पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे. परिजनों ने बताया कि शाम को सूरज शौच के लिए घर से निकला था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी. जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि गोतिया के बीच पहले से विवाद चल रहा है. इसी विवाद में मारपीट की घटना घटी है. गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है, मामले की छानबीन की जा रही है.

Trending news