झोले में बंदूक लेकर आया था आरोपी, नौवीं की छात्रा को मारने के लिए कहां से मिली गन
Advertisement

झोले में बंदूक लेकर आया था आरोपी, नौवीं की छात्रा को मारने के लिए कहां से मिली गन

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक लड़की का पीछा करते हुए आ रहा है. जैसे ही लड़की एक गली में जाती है, आरोपी लड़का भी पहले से गली में आता है और वहीं रुक जाता है. इसके बाद युवक अपने साथ लाए झोले में से बंदूक निकालता है और लड़की को मार देता है.

झोले में बंदूक लेकर आया था आरोपी, नौवीं की छात्रा को मारने के लिए कहां से मिली गन

पटनाः बेऊर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके में नौवीं की छात्रा को गोली मारने की घटना सामने आई है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज सामने आने के बाद कई तरह के सवालिया निशान भी खड़े हो रहे हैं. इसके अलावा पुलिस की हथियार तस्करों पर सख्ती को लेकर दावे भी खोखले साबित हो रहे हैं. आरोपी, छात्रा को मारने के लिए झोले में रख कर बंदूक लाया था. उसे बंदूक कहां से मिली, वह कब से छात्रा को परेशान कर रहा था, 30 घंटे से अधिक समय हो जाने के बाद भी वह पुलिस गिरफ्त से बाहर क्यों है, इसे लेकर कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं.

मामले में पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस वारदात को छात्रा के प्रेमी ने अंजाम दिया है. दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पीड़िता से ब्रेकअप होने के बाद प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया. हालांकि घायल पीड़िता के बयान पर पुलिस ने सुबोध नामक लड़के को नामजद आरोपी बनाया है. आरोपी की गिरफ़्तारी लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायगा.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
आपको बता दें कि पूरा मामला बेवर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर 4 का है. यहां बुधवार की सुबह प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद प्रेमी ने उसे गोली मार दी. इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है. हालांकि आरोपी की पूरी करतूत वहां मौके पर घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिससे कि पुलिस पहचान कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई थी. 

झोले में लेकर आया बंदूक
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक लड़की का पीछा करते हुए आ रहा है. जैसे ही लड़की एक गली में जाती है, आरोपी लड़का भी पहले से गली में आता है और वहीं रुक जाता है. इसके बाद युवक अपने साथ लाए झोले में से बंदूक निकालता है और लड़की जब आगे बढ़ती है तो पीछे से वह गोली चला देता है. गोली सिर में नहीं लगी नहीं तो लड़की की मौत भी हो सकती थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की सिपारा इलाके के इंद्रपुरी मोहल्ला स्थित गली नंबर-4 निवासी तेजा साव की बेटी काजल कुमारी (15 साल) है. वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है. कोचिंग क्लास कर घर लौट रही थी. काजल जैसी ही अपने घर की गली में घुसी थी कि उसे युवक ने गोली मार दी. 

30 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
सवाल यह उठता है कि घटना के 30 घंटे से अधिक होने के बाद भी पटना पुलिस के हाथ खाली है. इस पर कहीं ना कहीं पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठना लाजिमी है. फिलहाल पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. 

Trending news