Bihar News: संपत्ति विवाद को लेकर बुआ की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तेज की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2051410

Bihar News: संपत्ति विवाद को लेकर बुआ की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तेज की जांच

Bihar News: बेगूसराय में संपत्ति के विवाद के कारण आज अपने ही भतीजे ने बुआ को सोई अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. जिले के घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के जगन सैदपुर गांव की है.

Bihar News: संपत्ति विवाद को लेकर बुआ की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तेज की जांच

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में संपत्ति के विवाद के कारण आज अपने ही भतीजे ने बुआ को सोई अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. जिले के घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के जगन सैदपुर गांव की है. जहां संपत्ति के लालच में संतोष यादव ने अपनी बुआ को गोली मार दी. मृतक महिला की पहचान जगन सैदापुर निवासी साजो यादव के 45 वर्षीय पत्नी सीमा देवी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

शाम्हो थानाध्यक्ष ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घर में सोई महिला को गोली मार कर हत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. शव को देखने से एक गोली लगने का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम के बाद विशेष खुलासा हो पाएगा. बता दें कि बिहार में आए दिन संपत्ति विवाद में हत्या की खबर सामने आते रहती है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद संपत्ति को लेकर होने वाले विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

इधर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि देर रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है की संपत्ति विवाद को लेकर संतोष यादव ने अपने ही बुआ को गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक महिला पिछले 10 साल से अपने रिश्तेदार के साथ ही इसी घर में रहती थी. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. फिलहाल विधि व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पटना में अपहरण के बाद दो बच्चियों के साथ गैंगरेप, एक की हत्या दूसरी मिली बेहोश

Trending news