Aurangabad: औरंगाबाद जहरकांड में दूसरी मौत, 4 सहेलियों ने एक साथ खाया था जहर
Advertisement

Aurangabad: औरंगाबाद जहरकांड में दूसरी मौत, 4 सहेलियों ने एक साथ खाया था जहर

Aurangabad poisoning case: पुलिस अभी भी यह पता लगाने में जुटी है कि चारो लड़कियों ने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया? इससे पहले रफीगंज प्रखंड के कासमा में ऐसा ही एक मामला सामने आया था. कुछ समय पहले यहां 6 सहेलियों ने एक साथ सल्फास खा लिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Aurangabad poisoning case: औरंगाबाद में हुए जहरकांड में अब दूसरी लड़की ने भी दम तोड़ दिया है, जबकि दो सहेलियां अब भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. बता दें कि यहां कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा बाजार की चार लड़कियों ने रविवार (26 नवंबर) को एक साथ सल्फास की गोलियां खा ली थीं. चारो लड़कियों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया था. चारो लड़कियां आपस में सहेली बताई जा रही हैं और उनमें भी दो आपस में सगी बहनें हैं. बता दें इस घटना में एक लड़की की रविवार (26 नवंबर) को ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरी लड़की ने सोमवार (27 नवंबर) को दम तोड़ दिया. 

घटना के बाद से पूरे बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया है. वहां के लोग भी इस बात को लेकर काफी शोकाकुल हैं, और यह जानने की कोशिश में जुटे हुए है कि आखिर चारों सहेलियों ने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया? इस घटना में चारो लड़कियों की पहचान हो चुकी है. चार सहेलियों में से दो आपस में सगी बहन हैं. दोनों की पहचान मनोज चौधरी की बेटी लकी और रिया के तौर पर की गई है, जबकि अन्य की पहचान योगेश शर्मा के पुत्री नंदिनी और विनय शर्मा की पुत्री पूनम के रूप में हुई है. लकी और नंदिनी अब जिंदगी की जंग हार चुकी हैं, जबकि रिया और पूनम की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Crime News: पटना-मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग, कहीं आशिक की हत्या, कहीं मजदूर को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि चारों लड़कियों की उम्र 18 से 20 वर्ष है. लड़कियों ने जहर क्यों खाया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. बताया जा रहा है कि यह घटना मनोज चौधरी के घर पर घटित हुई. मनोज चौधरी का कहना है कि घटना के वक्त चारो लड़कियां अकेली छत पर खाना खा रही थीं. उनके अनुसार चारो ने अमरूद के साथ नमक समझकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया, जिस कारण सभी की हालत खराब हो गई. वहीं लोग दबी जुबान में प्रेम-प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि चारो आपस में झगड़ पड़ी और इतना खतरनाक कदम उठा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Trending news