Bihar Crime News: ATM से पैसा निकालने गये बेटा का किडनैप, बदमाशों ने कहा- '5 लाख दो वरना बेच देंगे'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1900736

Bihar Crime News: ATM से पैसा निकालने गये बेटा का किडनैप, बदमाशों ने कहा- '5 लाख दो वरना बेच देंगे'

Bihar Crime News: बगहा में एक युवक का अपहरण करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने परिजनों से फिरौती की तौर पर 5 लाख रुपये की मांग की है. पैसे नहीं देने पर बेटे को बेच देने की भी धमकी दी है.

बिहार की खबरें

Bihar Crime News: बगहा जिले में एक बेहद हैरान करने वाला अपहरण का मामला सामने आया है. इस किडनैपिंग की वारदात से हर कोई हैरान है. अपहरण की इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. इलाके के लोगों में चर्चा है कि आखिर बदमाशों का इतना मन बढ़ गया है कि वह किसी का अपहरण करने के बाद इस तरह की धमकी देंगे, फिरौती के पैसे निकालने के लिए. आइए पूरा मामला जानते हैं.

फिरौती की रकम के लिए आया था मैसेज 

दरअसल, 2 अक्टूबर, दिन सोमवार को संदीप खटीक नाम का युवक जिसकी उम्र 18 साल वह एटीएम से पैसे निकालने  उत्तर प्रदेश के पडरौना गया हुआ था. परिजनों के अनुसार, वह जब शाम तक वापस घर नहीं लौटा तो उसके फोन किया गया, लेकिन उसका मोबाइल स्विज ऑफ आ रहा था. हालांकि, काफी देर बार संदीप खटीक के ही मोबाइल से परिवार वालों के मैसेज आया. इस मैसेज को देखकर पूरे परिवार वालों के होश पाख्त हो गए. मानों उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई हो, क्योंकि उनके बेटे का अपहरण हो चुका था और वह मैसेज फिरौती की रकम के लिए आया था.

ये भी पढ़ें:Crime News: पति की हत्या कर घंटों कुएं में छिपी रही महिला, पुलिस ने ऐसे खोज निकाला

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की

संदीप के परिवार वाले घटना की रिपोर्ट धनहा थाना पुलिस में दर्ज कराई. थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, संदीप खटीक पैसे निकालने एटीएम गया था, जहां से उसका अपहरण हो गया. उसके बाद संदीप के ही मोबाइल से मैसेज आया कि पांच लाख रुपये फिरौती के तौर पर संदीप के खाते में ही भेज दिया जाए, नहीं तो बेटे को मार देंगे या बेच देंगे. फिलहाल, पुलिस ने आवेदन लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में बाइक सवारों ने महिला को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Trending news