Bihar News :बैंककर्मी पर पत्नी को जहर देकर मारने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल
Advertisement

Bihar News :बैंककर्मी पर पत्नी को जहर देकर मारने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल

मुज़फ़्फ़रपुर में नवविवाहिता पत्नी की हत्या को लेकर बैंककर्मी पति की गिरफ्तारी के लिए विवाहिता के मायके वालों ने भरे बाजार में शव रख कर बबाल काटा. पुलिस को लाठी चार्ज कर सड़क जाम को खुलवाना पड़ा. 

 

Bihar News :बैंककर्मी पर पत्नी को जहर देकर मारने का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में नगर थाना के कल्याणी चौक पर महिला की मौत के बाद बवाल मच गया. महिला की मौत से परिजनों और स्थानीय लोगो का गुस्सा भड़क गया. नवविवाहिता के परिजनो ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. गुस्साए लोगों ने शव को कल्याणी चौक के बीच में रख कर जाम लगा दिया और मृतका के लिए न्याय की मांग करने लगे.

भीड़ पर करना पड़ा लाठी  
लोगों मे इतना आक्रोश था कि वहाँ पहुची पुलिस के साथ काफी नोक झोंक हई. उसके बाद जबाब में पुलिस ने भी भीड़ पर लाठी चार्ज की तब जाकर जाम की हालात को काबू किया गया. पुलिस ने दो लोगों को भी हिरासत में लिया है.मृतका के भाई ने कहा कि उसकी बहन की शादी 8 माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया निवासी बैंककर्मी किशन कुमार से की थी. 

दहेज के लिए मारपीट गाली गलौज करता था पति
शादी के बाद से ही दहेज के लिए मारपीट गाली गलौज करता रहता था. आगे बताया कि किशन कुमार उसकी बहन (निधि देवी) के साथ रक्षाबंधन के दिन भी मारपीट की थी. पति की इस हरकत के बाद वह मायके आ गई थी.उसके बाद मंगलवार को उसका पति(किशन) दोपहर में घर आया था और निधि को बहला-फुसलाकर बाजार ले गया.

कोल्ड ड्रिंक में दिया जहर 

बाजार में उसने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर उसको पिला दिया .इसके बाद वह घर आकर सो गई थी. लेकिन जब थोड़ी देर बाद उठी तो उसे उल्टी होने लगी. तबीयत बिगड़ने पर घर वालों ने  आनन-फानन में जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान विवाहिता की  मौत हो गई .बहन की मौत का इल्जाम अपने बहनोई पर लगाते हुए न्याय की मांग की है.

यह भी पढ़े : इस जन्माष्टमी पर कीजिए श्रीराधा बांके बिहारी इस्कॉन मंदिर के दर्शन, ये हैं खासियतें

 

Trending news