Begusarai: घर से बाहर निकलने की सजा, पति-ससुर ने चरित्रहीन का आरोप लगाकर पीटा, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1822856

Begusarai: घर से बाहर निकलने की सजा, पति-ससुर ने चरित्रहीन का आरोप लगाकर पीटा, हालत गंभीर

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है. पीड़ित महिला की पहचान फतेहपुर निवासी रोहित राय की पत्नी कुंती देवी के रूप में की गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को घर की चाहरदीवारी लांघना काफी भारी पड़ गया. महिला के घर से बाहर निकलने पर उसके पति और ससुर ने उस पर चरित्रहीन का आरोप लगाकर बड़ी बेरहमी से पिटाई की. पीड़िता 4 बच्चों की मां है. पति एवं ससुर ने महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है. पीड़ित महिला की पहचान फतेहपुर निवासी रोहित राय की पत्नी कुंती देवी के रूप में की गई है. 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने कहा कि उसके 4 बच्चे हैं. वह जब भी किसी काम से बाहर की तरफ निकलती है, तो पति एवं ससुर उस पर चरित्रहीन होने का लांछन लगाते हैं. आज सुबह भी जैसे ही कुंती देवी घर से बाहर निकली, उसी वक्त उसके पति रोहित राय एवं ससुर मनोज राय वहां पहुंच गए और महिला के साथ गाली गलौज करने लगे. महिला ने जैसे ही इसका विरोध किया, तभी दोनों पिता-पुत्र ने मिलकर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Police: स्वतंत्रता दिवस से पहले गया में बम ब्लास्ट, 2 गंभीर रूप से घायल, पटना एयरपोर्ट पर रेड अलर्ट जारी

उधर कटिहार में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी बुजुर्ग मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कलयुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. बेटे की इस करतूत को बेचारा बुजुर्ग पिता देखता रहा. असहाय बुजुर्ग बेटे से अपनी मां पर रहम करने की भीख मांगता रहा, लेकिन शैतान बेटे को जरा सी भी रहम नहीं आई. उसने मां को लोहे की राड से तबतक पीटा, जबतक उसकी मौत नहीं हो गई. ये दिल दहला देने वाली घटना प्राणपुर थाना क्षेत्र के अठारे गोपालपुर गांव की है. 

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news