Begusarai: पहले मार-मारकर किया अधमरा फिर एसिड से जलाया चेहरा, मरा समझकर फेंक गए बदमाश
Advertisement

Begusarai: पहले मार-मारकर किया अधमरा फिर एसिड से जलाया चेहरा, मरा समझकर फेंक गए बदमाश

स्थानीय पुलिस ने घायल अवस्था में उसे बहियार से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है.

बेगूसराय में युवक पर एसिड अटैक

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को पहले पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. युवक को मरा समझकर उसके चेहरे को एसिड से जलाने की कोशिश की. स्थानीय पुलिस ने घायल अवस्था में उसे बहियार से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है. घटना तेयाय ओपी क्षेत्र के महेशपुर बहियार की है.

बताया जा रहा है कि आज पहले सुबह लोगों ने महेशपुर बहियार में घायल अवस्था में एक युवक को लोगों ने देखा. वही इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही तेयाय ओपी अध्यक्ष चंद्रकांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर पहुचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand: कांग्रेस नेता के बेटे की दबंगई का वीडियो वायरल, प्रणाम नहीं करने पर की युवक की पिटाई

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष चंद्रकांत कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को मारपीट कर चेहरे पर एसिड डालकर मारा समझ कर खेत के बहियार में फेंक दीया. और मौके से अपराधी फरार हो गाया. फिलहाल इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में झुकी हुई है वही युवक की भी पहचान अभी तक नहीं हो सका है.

घटना के संबंध में तेआय ओपी अध्यक्ष चंद्रकांत कुमार का कहना है कि अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की जमकर पिटाई की फिर उसके चेहरे पर एसिड डालकर उसे झुलसाकर मारने की कोशिश की है. थानाध्यक्ष का कहना है कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं. घायल युवक को देखने से ऐसा लगता है कि अपराधियों ने युवक की पहले जमकर पिटाई की है फिर उसे मारा समझ कर उसकी पहचान छुपाने की नियत से उसके चेहरे पर एसिड डालकर बहियार में फेंक दिए.

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news