Bihar News: रंगदारी का विरोध करने पर अपराधियों ने की पति-पत्नी की पिटाई, दोनों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292153

Bihar News: रंगदारी का विरोध करने पर अपराधियों ने की पति-पत्नी की पिटाई, दोनों की हालत गंभीर

रंगदारी देने से इंकार करने पर अपराधियों ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति को बचाने का प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने पीड़ित महिला की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके कारण उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय से रंगदारी का मामला सामने आया है. जिसमें रंगदारी का विरोध करने पर एक व्यक्ति को आरोपियों ने जमकर पीटा. इस दौरान पति को पिटता देख पत्नी ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन अपराधियों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर दोनों का इलाज जारी है. 

शरीर पर आई गंभीर चोटें
दरअसल, यह मामला बछवाड़ा थाना इलाके का है. यहां पर आरोपियों द्वारा रंगदारी का विरोध करना एक व्यक्ति को बहुत मंहगा पड़ गया. रंगदारी देने से इंकार करने पर अपराधियों ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की. जिसके बाद मौके पर मौजूद उसकी पत्नी ने अपने पति को बचाने का प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने पीड़ित महिला की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके कारण उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं. घायल की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 3 के हरिपुर कादराबाद गांव के रहने वाले पलटन साह की 60 साल की पत्नी भगवती देवी के रूप में हुई है. 

आरोपियों ने की थी रंगदारी की मांग
घायल ने बताया कि मंगलवार 2 अगस्त को उसका बेटा गणेश अपने खेत देखने गया था. जहां पर पहले से दो आरोपी बैठे हुए थे. दोनों आरोपियों ने गणेश से रंगदारी की मांग की. उसके कुछ वक्त बाद वहां पर दो लोग और आए, जिसके बाद गणेश के साथ आरोपियों ने मार पिट शुरू कर दी. इस पूरी घटना की जानकारी गणेश ने अपने परिजनों को दी. अगले दिन आरोपी के घर में इस बात की शिकायत करने पर उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी.

घायलों का इलाज जारी 
इस घटना के दौरान महिला ने अपने पति को बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने पति और पत्नी दोनों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जब तक आरोपी उनके साथ मारपीट कर रहे थे. उसी दौरान आरोपी के घर वालों ने थाने जाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: लोहरदगा में हथियार के साथ दो नक्सली गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news