बेगूसराय में तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, देवर भाभी की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272520

बेगूसराय में तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, देवर भाभी की मौके पर मौत

गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मेसना गांव निवासी बीटेक का छात्र 22 वर्षीय रमेश कुमार अपने पड़ोस की भाभी 40 वर्षीय अनीता देवी के साथ बाइक से बेगूसराय अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा था. इलाज के बाद दोनों अपने घर गढ़पुरा के मैसना गांव लौट रहे थे. 

बेगूसराय में तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, देवर भाभी की मौके पर मौत

दरभंगाः बेगूसरया में रविवार को तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार देवर और भाभी की मौके पर ही मौत हो गई‌ है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल गांव के निकट एस एच 55 की है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस टेंपो चालक को पकड़ने में जुट गई है.

घटना का क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मेसना गांव निवासी बीटेक का छात्र 22 वर्षीय रमेश कुमार अपने पड़ोस की भाभी 40 वर्षीय अनीता देवी के साथ बाइक से बेगूसराय अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा था. इलाज के बाद दोनों अपने घर गढ़पुरा के मैसना गांव लौट रहे थे. लौटने के दौरान कंकाल गांव के निकट एस एच 55 पर तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में अनीता देवी की मौके पर मौत हो गई जबकि रमेश कुमार को अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मृतक रमेश कुमार बीटेक का छात्र था उसे एक निजी कंपनी में नौकरी भी हुई थी. घटना के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया है घटना की सूचना पर दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे हैं फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि घटना के दौरान टेंपो चालक फरार हो गया था. पुलिस टेंपो चालक को पकड़ने में जुट गई है. घटना स्थल पर पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. पुलिस ने परिजनों को विश्वास दिलाया की अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- जमीनी विवाद में युवक की हत्या, शव के टूकड़े-टूकड़े कर नदी में फेंका

Trending news