भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया रेप, भाभी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
Advertisement

भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया रेप, भाभी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Arrah Rape case: भोजपुर जिले में एक 12 वर्षीय नाबालिग विक्षिप्त बच्ची के साथ उसके गांव के चार बच्चियों के पिता ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है. 

भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया रेप, भाभी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

भोजपुर: भोजपुर जिले में इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग विक्षिप्त बच्ची के साथ उसके गांव के चार बच्चियों के पिता ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही पीड़िता के परिवार और आसपास के लोगों को मिली वो मौके पर पहुंच दुष्कर्म के आरोपी अधेड़ को पकड़ कर पहले जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल, यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है. वहीं मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी जैसे ही मुफस्सिल थाना पुलिस को मिली. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बच्ची की भाभी और घटना की प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर थाने में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया. साथ ही दुष्कर्म पीड़ित बच्ची का मेडिकल जांच कराने के बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की भाभी और घटना को आंखों से देखी प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई गई. प्राथमिकी के अनुसार बताया गया कि गुरुवार को करीब 6.30 बजे जब वो अपने घर में काम कर रही थी. तभी गांव के स्वर्गीय शिवदयाल पासवान के 50 वर्षीय पुत्र ओकिला नंद पासवान मेरे घर में आएं और मेरी मानसिक रूप से नाबालिग ननद का हाथ पकड़ कर घर के बाहर खेत में लगे मड़ई में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब मुझे चीखने चिल्लाने की आवाज मिली तो जब मैं मौके पर पहुंची तो देखा कि ओकिला नंद पासवान अर्धनग्न अवस्था में मेरी ननद के साथ गलत काम कर रहा था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने आगे बताया कि तभी वे बलपूर्वक पास पड़े ईद के सहारे कॉलर पकड़ जोर जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद मेरे परिवार और गांव के लोग जुट गए है और इसकी सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है और मीडिया को तत्काल कुछ भी कहने से इनकार किया है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- JAC Board 10th 12th Result 2023 LIVE: इंतजार खत्म, आज जारी हो सकता है झारखंड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट! देखें पल-पल का अपडेट

Trending news