Bihar News: भोजपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,4 हत्याओं का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: भोजपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,4 हत्याओं का आरोपी गिरफ्तार

चार वारदातों को अजामं देकर लगातार फरार चल रहे ईनामी बदमास अतुल पांडे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.साथ ही हथियारों के जखीरे की भी बरामदगी की है. तो वही एक दूसरी वारदात में शामिल अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

Bihar News: भोजपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,4 हत्याओं का आरोपी गिरफ्तार

पटना : बिहार में बढ़ते अपराधों के बीच भोजपुर पुलिस को दो बड़ी कामयाबी मिली है.चार वारदातों को अजामं देकर लगातार फरार चल रहे ईनामी बदमास अतुल पांडे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.साथ ही हथियारों के जखीरे की भी बरामदगी की है. तो वही एक दूसरी वारदात में शामिल अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

तीन देसी कट्टे, दो 7 पॉइंट की पिस्टल भी बरामद
भोजपुर एसपी संजय सिंह को गुप्त सूचना मिली कि अतुल पांडे बिहार से बाहर अपना डेरा जमाए हुए हैं. एसपी ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए डी आई यू टीम को आदेश दिए. पुलिस को अतुल पांडे के पास से तीन देसी कट्टे, दो 7 पॉइंट 6 एमएम की पिस्टल के अलावा 100 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए. साथ ही पुलिस ने इसके एक गुर्गे को भी छापेमारी के दौरान पकड़ा है.  

'हिस्ट्रीशीटर' अतुल पांडे
एसपी संजय सिंह ने बताया कि अतुल पांडे फाइनेंस कंपनी के शैलेश यादव को लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या करने पर सुर्खियों में आया था. इससे पहले वह गजराजगंज बिहिया और आरा ब्लॉक में भी हत्याओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक अतुल बात बात में किसी को भी गोली मार देता है.

 

गिरफ्त में बिट्टू हत्याकांड के आरोपी
पुलिस को दूसरी बड़ी कामयाबी चासी गांव के बिट्टू कुमार हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली. 2 अगस्त को रात में बिट्टू कुमार नाम के एक युवक का शव उसके गावं में सामुदायिक भवन से बरामद किया गया था. पुलिस जांच में पता चला की मौत सनफिक्स को प्लास्टिक में डालकर सूंघने से हुई है. इसमें आरोपी बिट्टू के दोस्त ही थे जो उसकी मौत के बाद से फरार चल रहे थे. दोनों को पुलिस ने सनफिक्स रसायन के 78 पैकेट और एक प्लास्टिक पैकेट के साथ गिरफ्तार किया. 

सभी आरोपियों को हिरास्त में लेकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई  शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े : स्कूल में जारी अव्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने किया घेराव, समय पर नहीं आते शिक्षक

 

Trending news