Bihar: मधुबनी में मुस्लिम प्रत्याशी की हार का गुस्सा, RJD के राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर पर पत्थरबाजी
Advertisement

Bihar: मधुबनी में मुस्लिम प्रत्याशी की हार का गुस्सा, RJD के राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर पर पत्थरबाजी

प्रत्याशी असलम अंसारी के समर्थकों का कहना है कि फैयाज अहमद ने समर्थन नहीं किया और भीतर से ही विरोध असलम का विरोध करते रहे, जिसके कारण असलम अंसारी की हार हुई.

राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर पर हमला

Bihar Nikay Chunav Result: बिहार नगर निकाय चुनाव के परिणाम रविवार (11 जून) को सामने आ चुके हैं. जीते हुए प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जश्न मनाने में लगे हैं, तो हारे हुए प्रत्याशी अपनी हार के कारणों को तलाश रहे हैं. कहीं-कहीं पर हार की खींझ भी देखने को मिल रही है. मधुबनी से भी ऐसी ही घटना सामने आई है. मधुबनी में पहली बार हुए मेयर चुनाव में मुस्लिम प्रत्याशी असलम अंसारी के साथ कड़े मुकाबले में अरुण राय को सफलता मिली. असलम अंसारी की हार से निराश उनके समर्थकों ने राजद के राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर पर पथराव कर दिया. 

 

हारे हुए प्रत्याशी असलम अंसारी के समर्थकों का कहना है कि फैयाज अहमद ने समर्थन नहीं किया और भीतर से ही विरोध असलम का विरोध करते रहे, जिसके कारण असलम अंसारी की हार हुई. असलम अंसारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह लोगों कोसंबोधित करते हुए हार का कारण उद्योग मंत्री समीर महासेठ और राज्यसभा सांसद डॉ. फैयाज अहमद को बता रहे हैं. असलम अंसारी ने अपने हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं को आगे जीतने नहीं देंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar: RJD-JDU में कुछ तनातनी है क्या है? लालू के जन्मदिन पर मिलने नहीं गए CM नीतीश कुमार

इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ उपद्रवियों ने मुख्यालय स्थित स्टेडियम रोड में स्थित राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर पर हमला कर दिया. घटना के वक्त सांसद और उनका परिवार घर पर नहीं था. उन्हें बंगले के सुरक्षाकर्मियों ने फोन करके इसकी जानकारी दी. सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी. वहीं इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए फैयाज अहमद ने असमल अंसारी के समर्थकों को छोटी मानसिकता वाला बताया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव से उनका कोई लेना-देना नहीं है. इसके बाद भी ऐसी घटना छोटी मानसिकता को दिखाती है.

ये भी पढ़ें- छह साल बाद पूर्व विधायक सुनीता ने की कांग्रेस में वापसी, कहा-बीजेपी में हो रही थी घुटन

इस बार सहरसा नगर निगम की सीट सबसे हॉट सीट में शामिल रही. यहां मेयर पद के लिए बीजेपी के दिवंगत विधायक संजीव झा की पत्नी और जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव की पत्नी के बीच मुकाबला था. बीजेपी के दिवंगत विधायक की पत्नी बैन प्रिया को जीत हासिल हुई. वहीं जदयू सांसद की पत्नी रेणु सिन्हा तीसरे स्थान पर रहीं हैं. दूसरे नंबर पर मोहम्मद नजीर रहे. परिणाम के बाद जेडीयू खेमे में उदासी है. ये परिणाम सीएम नीतीश कुमार को भी बेचैन कर सकता है. 

Trending news