Bihar Crime: मधेपुरा में लावारिस हालत में मिला महिला का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Crime: मधेपुरा में लावारिस हालत में मिला महिला का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर गांव स्थित नदी किनारे बांसबारी में एक युवती की लावारिश हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई

Bihar Crime: मधेपुरा में लावारिस हालत में मिला महिला का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर गांव स्थित नदी किनारे बांसबारी में एक युवती की लावारिश हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. दरअसल, मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के पास बांसवाड़ी में युवती की शव मिलने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई है. 

वहीं मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी है. मौके पर दलबल के साथ पहुंचे थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह खेत की तरफ निकले तो बांसबारी में एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में शव दिखाई दी, लोगों ने बताया कि युवती अर्धनग्न अवस्था में थी उनका दोनों हाथ बंधा हुआ था और मुंह कपड़े से बंधा हुआ था. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गला दबाकर युवती की हत्या की गई हो. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक एटीएम कार्ड और एक उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का ग्रीन कार्ड जप्त किया है.

बहरहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस पंचनामें के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं मधेपुरा एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मृतिका की पहचान हो चुकी है. मृतिका मुरलीगंज थाना क्षेत्र की हीं रहने वाली है. इनका ननिहाल पूर्णियां जिले के बी कोठी बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है. इस मामले में बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
इनपुट- शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- Andhra Pradesh Train Accident: संयोग या कोई बड़ी साजिश? बालासोर, बक्सर के बाद अब विजयनगरम, एक और भीषण रेल हादसा

 

Trending news