Bihar: गया में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने घर पर फेंके बम, इलाके में दहशत
Advertisement

Bihar: गया में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने घर पर फेंके बम, इलाके में दहशत

देररात हुई इस बमबारी से पूरा इलाका थर्रा गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग 100 ग्राम और 250 ग्राम के दो बम बरामद किए, जिसे बम निरोधक दस्ता ने डिफ्यूज किया. 

डोभी पुलिस स्टेशन (File Photo)

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाशों के सामने सुशासन बाबू की पुलिस काफी कमजोर साबित हो रही है. प्रदेश में आम आदमी हो या कोई वीवीआईपी, कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. ताजा मामला गया से सामने आया है. यहां स्थानीय बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला किया गया. बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर पर 4 बम मारे. बमबाजी से घर को काफी नुकसान हुआ है, हालांकि बीजेपी नेता और उसका परिवार सुरक्षित है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये घटना डोभी थाना क्षेत्र के करमौनी इलाके की है. यहां मंगलवार (30 मई) की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने स्थानीय बीजेपी नेता संतोष कुमार के घर पर हमला कर दिया. बदमाशों ने रात करीब पौने तीन बजे बीजेपी नेता के घर पर बमबारी की और वहां से फरार हो गए. एक के बाद एक 4 बम मारने से घर के दरवाजों और खिड़कियों के परखच्चे उड़ गए. हालांकि, बीजेपी नेता अपने परिवार के साथ सुरक्षित बच गए. 

ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो चुकी है. बीजेपी नेता ने बताया कि सीसीटीवी में एक बाइक पर दो बदमाश करमौनी बाजार की ओर से आते दिखे हैं. गया-डोभी सड़क मार्ग के किनारे स्थित घर के बाहर बदमाशों ने अपनी बाइक खड़ी की और झोला में रखे बम निकालकर ताबड़तोड़ बमबारी की. बीजेपी नेता ने कहा कि बदमाशों ने घर पर 4 बम मारे और फिर भाग गए. भागने की आपाधापी में उनका छोला वहीं छूट गया, जिसमें 2 जिंदा बम मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में दो दिन में 2 नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दोनों घटनाओं में मंदिर ही क्यों? कहीं बड़ी साजिश तो नहीं

वहीं देररात हुई इस बमबारी से पूरा इलाका थर्रा गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग 100 ग्राम और 250 ग्राम के दो बम बरामद किए, जिसे बम निरोधक दस्ता ने डिफ्यूज किया. वहीं थानाध्यक्ष आलोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बीजेपी नेता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने का वादा किया है. 

ये भी देखे

Trending news