Bihar: खगड़िया में बुजुर्ग महिला को मारी गोली, छपरा में बदमाशों का आतंक, बेगूसराय में दबंगों का कहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1894137

Bihar: खगड़िया में बुजुर्ग महिला को मारी गोली, छपरा में बदमाशों का आतंक, बेगूसराय में दबंगों का कहर

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाश हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे हैं. खगड़िया और छपरा में अपराधियों ने गोलीकांड देखने को मिला तो बेगूसराय में दबंगों की दबंगई देखने को मिली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस और कानून का खौफ खत्म हो चुका है. बेखौफ हो चुके बदमाश हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे हैं. खगड़िया और छपरा में अपराधियों ने गोलीकांड देखने को मिला तो बेगूसराय में दबंगों की दबंगई देखने को मिली. सबसे पहले बात खगड़िया की करते हैं. यहां अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को गोली मारकर घायल कर दिया. महिला को हमला करने की वजह तक नहीं पता. जानकारी के मुताबिक, खगड़िया के मुफस्सिल थाना के घुसमुरी बिशनपुर गांव के पास एक वृद्ध महिला को बदमाशों ने गोलीमार कर जख्मी कर दिया. 

पीड़िता को इलाज के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की महिला मीना देवी अपने बासा से घर लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. जख्मी महिला का कहना है कि उसे पता नहीं है की क्यों गोली मारी? घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. इसी तरह की दूसरी घटना छपरा सामने आई. यहां कुछ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ये घटना तरैया थाना क्षेत्र के गोविंदापुर-नेवारी बाजार जाने वाली मुख्य सड़क में गोविंदापुर पुल के समीप की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, यहां कुछ बदमाशों ने पहले बाइक सवार युवक की आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और फिर उसे गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं घायल युवक को राहगीरों ने उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया. जख्मी युवक नेवारी गांव निवासी अशोक राय का 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार युवक इसुआपुर से अपनी बाइक से गोविंदापुर के रास्ते अपने घर लौट रहा था. 

ये भी पढ़ें- Patna Crime: पटना में दरिंदों का शिकार बनी एक और नाबालिग, 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोविंदापुर पुल के समीप पहले उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंका और फिर उसे गोली मार दी. डॉक्टरों ने बताया कि गोली युवक की बांह छू कर निकल गई है. फिलहाल युवक खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा हैं. जख्मी युवक ने बताया कि गांव में उसका एक व्यक्ति के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. उसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. 

तीसरी घटना बेगूसराय से है. यहां एक बार फिर से दबंगों की दबंगई देखने को मिली. यहां दबंगों ने एक युवक को बेहरमी से पीट-पीट क अधमरा कर दिया. युवक को मरा समझ करकर बदमाश मौके से फरार हो गए. परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है. यह पूरा मामला नीमा चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत का है. 

ये भी पढ़ें- Acid Attack: गणपति विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बवाल, मोतिहारी में जुलूस पर फेंका गया तेजाब!

घायल युवक की पहचान कुसमहौत गांव के रहने वाले राहुल कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक दबंग व्यक्ति के द्वारा खेतों में जानवर छोड़ दिए जाते हैं. जिससे फसल को नुकसान हो रहा था. कई बार उन्हें मना किया गया लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं था. देर शाम भी दबंगों के द्वारा जानवर छोड़े गए थे. राहुल कुमार ने इसका विरोध किया था. इसी से नाराज होकर दबंगों ने उसे घेर लिया और लाठी डांटे से बेहरमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. सूचना पर परिजनआनन-फानन में खेत पर पहुंचे और घायल को बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

Trending news