Bihar Crime: बक्सर में बंदूक की दम पर नाबालिक के साथ गैंगरेप, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734236

Bihar Crime: बक्सर में बंदूक की दम पर नाबालिक के साथ गैंगरेप, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

ये घटना राजपुर थाना क्षेत्र की है. दरिंदों ने लड़की को शौच जाते वक्त अगवा किया था. आरोपी भी उसी गांव के रहने वाले हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Minor girl gangrape: बिहार में एक और नाबालिग लड़की दरिंदों की भेंट चढ़ गई. दरअसल, बिहार के बक्सर में एक बार फिर नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां  4 लड़कों ने पहले लड़की को अगवा किया और फिर बंदूक की दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. दरिंदों का हौंसला तो देखिए वो 4 घंटे बाद पीड़िता को उसके गांव के बाहर फेंककर भाग गए. ये घटना राजपुर थाना क्षेत्र की है. दरिंदों ने लड़की को शौच जाते वक्त अगवा किया था. आरोपी भी उसी गांव के रहने वाले हैं. 

 

पीड़िता ने बताया कि वह बाहर में शौच करने के लिए गई थी. उसी समय गांव के रहने वाले 3 युवकों के साथ एक अन्य अज्ञात युवक दो बाइक पर सवार होकर आए. उनमें से एक युवक ने बंदूक का भय दिखाकर बाइक पर बैठाकर दूसरे युवक के घर ले गए. जहां चारों ने उसके साथ 4 घंटे तक गैंगरेप किया. इसके बाद गांव के ही बाहर में ले जाकर छोड़ दिया. पीड़िता ने घर आकर सारी बात अपने परिजनों को बताई.

ये भी पढ़ें- गया में लड़की को जबरदस्ती ऑटो में बिठाया, बदतमीजी की फिर बाहर फेंक दिया

लड़की की बात सुनकर परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचे, तो पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया. काफी हंगामा होने के बाद पुलिस ने पीड़िता की FIR लिखी. बक्सर SP मनीष कुमार ने बताया गया कि मामले में FIR दर्ज कर चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. एक स्पेशल टीम बनाकर मौके पर भेजी गई है. उन्होंने जल्द ही चारो आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. इसके अलावा पीड़िता का भी मेडिकल कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशासन बाबू की सरकार में लौटा जंगलराज! गया और नवादा में हुई हत्याओं से दहला प्रदेश

उधर, गया में कुछ मनचलों ने एक लड़की को सरेराह ऑटो में खींच लिया, उसके साथ बदतमीजी की और फिर उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया है. ऑटो से गिरने से वह घायल हो गई है. ये घटना गया-फतेहपुर मुख्य मार्ग पर बारा गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक, बारा गांव के पास मनचलों ने एक युवती को जबरन ऑटो में खींचकर बिठा लिया. युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इस पर कुछ लड़कों ने बाइक से ऑटो का पीछा किया. पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने युवती को ऑटो से फेंक दिया. आरोपी तो ऑटो से उतरकर भाग गए, लेकिन ऑटो चालक पकड़ा गया है. 

Trending news