Bihar Crime: भागलपुर से मिली थी राम मंदिर को उड़ाने की धमकी!, UP पुलिस ने मकसूद अंसारी को धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429184

Bihar Crime: भागलपुर से मिली थी राम मंदिर को उड़ाने की धमकी!, UP पुलिस ने मकसूद अंसारी को धरा

Bhagalpur Crime News: आरोपी ने अयोध्या स्थित राम मंदिर के साथ-साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी उड़ाने की धमकी दी थी. अब यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

राम मंदिर

Ram Mandir Threat Case: अयोध्या स्थित राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले मामले के तार बिहार के भागलपुर से जुड़ गए हैं. जानकारी के मुताबिक, राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स भागलपुर का निवासी है. कॉल ट्रैस करके यूपी पुलिस उस तक पहुंच गई और उसे धर दबोचा. शुक्रवार (13 सितंबर) की देर शाम यूपी पुलिस की एक टीम भागलपुर पहुंची और बरारी थानाक्षेत्र के बड़ी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली से आमिर के सहयोगी मुहम्मद मकसूद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम ने आरोपी के पास से 4 मोबाइल भी बरामद किए हैं. जिसमें उसकी तरफ से फेसबुक और वाट्सएप ग्रुप पर अयोध्या धाम मंदिर उड़ाने की धमकी दी गई थी.

स्थानीय पुलिस सूत्रों के अनुसार अयोध्या से आई पुलिस टीम ने आरोपी को  बांका जिले के अमरपुर सुल्तानपुर के पास से गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस की ओर से आरोपी को बडी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली वाले उसके घर से गिरफ्तार करने की बात कही गई है. आरोपी को यूपी पुलिस की टीम ने कल यानी शुक्रवार (13 सितंबर) को ही भागलपुर कोर्ट में पेश करके 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मांगी थी. हालांकि, कोर्ट ने मामले में कुछ अन्य दस्तावेजों की मांग की, उक्त दस्तावेज नहीं होने पर कोर्ट ने आरोपी को अगले दिन यानी आज (शनिवार, 14 सितंबर) को कोर्ट के समक्ष उपस्थित कराने को कहा है.

ये भी पढ़ें- पुलिस के हाथ आया कुख्यात कमरुद्दीन उर्फ मकड़ा, दोनों पैरों में लगी गोली

बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ी खंजरपुर बरारी निवासी मरहूम हाजी जौहर अंसारी का बेटा है और पिछले कई दिनों से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आमिर के संपर्क में था. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर पता चला कि वह पिछले कई दिनों से देश-विरोधी पोस्ट शेयर किया करता था. बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस को जून 2024 को अयोध्या स्थित राम मंदिर को उड़ाने की धमकी का मैसेज मिला था. जिसके बाद पुलिस ने राम मंदिर सहित देशभर के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी थी. वहीं इस मामले में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का नाम सामने आया था. पुलिस ने अब धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी का कहना है कि उसके साले ने उसे फंसाया है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news