Muzaffarpur Encounter: पुलिस के हाथ आया कुख्यात कमरुद्दीन उर्फ मकड़ा, दोनों पैरों में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428839

Muzaffarpur Encounter: पुलिस के हाथ आया कुख्यात कमरुद्दीन उर्फ मकड़ा, दोनों पैरों में लगी गोली

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान कुख्यात कमरुद्दीन उर्फ मकड़ा को धर दबोचा. इससे पहले पुलिस पर उसने तीन राउंड फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे घायल कर दिया और पकड़ लिया. 

पुलिस की गिरफ्त में मकड़ा (Video Grab)

Muzaffarpur Encounter: मुजफ्फरपुर पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुख्यात और कई मामलों में वांछित आरोपी कमरुद्दीन उर्फ मकड़ा को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है. मुजफ्फरपुर में हुए एक एनकाउंटर में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी. एनकाउंटर के दौरान मकड़ा के दोनों पैरों में गोली लग गई. घायलावस्था में उसे कड़ी सुरक्षा में मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. उस पर आरोप था कि एनटीपीसी में तैनात सीआईएसएफ के जवान पर उसने फायरिंग की थी. 

READ ALSO: डांसर माही मनीषा की दीवानगी ऐसी, टाइम से नहीं पहुंची तो भीड़ ने स्टेज में लगाई आग

दरअसल, हुआ यूं कि मुजफ्फरपुर के पानापुर करियात इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान कुख्यात कमरुद्दीन उर्फ़ मकड़ा ने पुलिस टीम पर ही फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और मकड़ा के दोनों पैरों में गोली लग गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

एसएसपी राकेश कुमार का कहना है कि मकड़ा 10 से अधिक मामलों में वांछित था. हाल ही में उस पर आरोप था कि उसने कांटी थर्मल पावर में चोरी की नीयत से घुसकर उसने CISF जवान पर फायरिंग की थी. 

एसएसपी के अनुसार, वाहन चेकिंग के दौरान गुजर रहे मकड़ा को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने तीन राउंड फायरिंग कर दी. हालांकि इसमें कोई हताहत या घायल नहीं हुआ, लेकिन पुलिस जीप का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. 

READ ALSO: जमीन के लालच में खून का प्यासा हुआ छोटा भाई, बड़े को चाकू से गोदा, हालत नाजुक

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अपराधी मकड़ा के दोनों पैरों में गोली मार दी. उसके बाद जख्मी हालत में मकड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news