Patna News: पटना में अपराधियों का तांडव जारी! 2 लोगों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342044

Patna News: पटना में अपराधियों का तांडव जारी! 2 लोगों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर जख्मी

Patna News: बताया जा रहा है कि मृतक के ऊपर नौबतपुर थाने में 2 और बिहटा थाने में 3 आपराधिक इतिहास भी दर्ज हैं. वहीं पुलिस की ओर से घटना का कारण पता लगाया जा रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार मे अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हत्या और लूट जैसी घटनाएं आम बात हो गई हैं. ऐसा लगता है कि अपराधियों के दिलो-दिमाग से पुलिस का भय बिल्कुल समाप्त हो गया है. आलम ये है कि पुलिस एक घटना खुलासा कर नहीं पाती, कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जाता है. ताजा मामला पटना के नौबतपुर थाने के कोरावां गांव का है. यहां एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए 2 लोगों को गोली मार दी. इस घटना में एक की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. मृतक की पहचान नौबतपुर थाने के कोरावां गांव निवासी चिंकू कुमार के रूप में हुई है, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान कोरावां गांव निवासी पप्पू कुमार के रूप में हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलीस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में नौबतपुर डीएसपी 2दीपक कुमार ने बताया कि नौबतपुर के कोरावां गांव में 2 लोगों को गोली मारी गई है. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है, जबकि एक व्यक्ति घायल है. घायल का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक के ऊपर नौबतपुर थाने में 2 और बिहटा थाने में 3 आपराधिक इतिहास भी दर्ज हैं. वहीं पुलिस की ओर से घटना का कारण पता लगाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: राज उगलता गया पकड़ा गया मुख्य आरोपी, रात भर छापेमारी करती रही पुलिस

उधर सासाराम में दो युवकों की गला कटी हुई लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. शव देखकर लगता है कि युवकों की गला काट कर हत्या करके लाशों को फेंक दिया गया है. घटना बिक्रमगंज थाने के करियवा बाल नहर पुल के पास की है. नहर के पास अज्ञात लाशें मिलने से बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए हैं. मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा और एक बाइक और कुछ संदिग्ध सामान जब्त किया है. दोनों मृत युवकों की पहचान के लिए पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी जुट गए हैं. 

TAGS

Trending news