Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, दरोगा का सिर फोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305492

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, दरोगा का सिर फोड़ा

Muzaffarpur News: शराब माफियाओं ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और दारोगा अभिनंदन कुमार का सिर फोड़ दिया. घायल दरोगा को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर कर दिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब माफिया काफी एक्टिव हैं. शराब माफियाओं के हौंसले अब इतने बढ़े हुए हैं कि वह पुलिस से भी नहीं डरते. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. यहां बंदरा पंचायत के वार्ड 5 में रविवार (23 जून) की शाम पुलिस पर हमला हुआ. पियर थाने की पुलिस यहां पर शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी. लेकिन शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और दारोगा अभिनंदन कुमार का सिर फोड़ दिया. घायल दरोगा को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर कर दिया गया है.

थानाध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि शराब की सूचना पर दारोगा अभिनदंन कुमार अपने दलबल के साथ छापेमारी करने पहुंचे थे. पुलिस टीम ने 10 लीटर देसी और करीब ढाई लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया था. पुलिस टीम जब तस्कर को थाने ला रही थी, उसी दौरान गांव की कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव किया, जिसमें दारोगा का सिर फूट गया. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं. आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: वैशाली में छात्र की सरेराह गोली मार कर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी

इससे पहले बगहा जिले में पटखौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू कालोनी तिवारी मार्केट के पास पुलिस टीम पर हमला हुआ था. पुलिसवाले यहां मारपीट के मामले की जांच करने पहुंचे थे. पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए, जब पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिसवालों को ही पीट दिया था. भीड़ भगाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा था. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.

Trending news