Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 9 लाख रुपये की लूट, ग्राहक बनकर पहुंचे थे बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2046843

Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 9 लाख रुपये की लूट, ग्राहक बनकर पहुंचे थे बदमाश

Bihar News : श्रीरामपुर टोला के पास महिंद्रा फाइनेंस के कार्यालय में सुबह आधा दर्जन से अधिक अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे और फाइनेंसकर्मी को बंधक बनाकर लगभग आठ लाख 50 हजार नकद और कर्मियों के पास से लगभग 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. 

Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 9 लाख रुपये की लूट, ग्राहक बनकर पहुंचे थे बदमाश

पटना: बिहटा थाना क्षेत्र में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े थाना से महज कुछ ही दूरी पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने श्रीरामपुर टोला  के पास महिंद्रा फाइनेंस कार्यालय से कर्मियों को बंधक बनाकर करीब 9 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए. फाइनेंस कर्मियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में छापेमारी शुरू कर दी. वहीं, इलाके में इस बड़ी लूट के बाद दहशत का माहौल है.

कर्मियों को बदमाशों ने दी जान से मारने की धमकी
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चार की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहले ग्राहक बनकर हथियार के साथ महिंद्रा फाइनेंस के ऑफिस में पहुंचते हैं. कुछ काम को लेकर कर्मियों से बात करते हैं. इसके बाद अचानक बदमाशों ने हथियार निकालकर फाइनेंस के सभी स्टाफ को अपने कब्जे में लेकर मारपीट कर लॉकर में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने कैश काउंटर से करीब साढ़े आठ लाख और अन्य सभी कर्मियों के पर्स से करीब 15 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए. साथ ही जाते-जाते बदमाशों ने सभी स्टाफ को धमकी दी कि अगर किसी ने पुलिस को सूचना दी तो जान से मार देंगे. इसी कारण किसी ने पुलिस को तब तक सूचना नहीं दी जब तक सभी कर्मचारी बाहर ना निकल गए.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
लूट के बाद जब बदमाश फरार हो गए तो सूचना पाकर कई थाने की पुलिस के अलावा दानापुर के एएसपी अभिनव धीमान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. इस लूट की घटना को लेकर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि बिहटा थानाक्षेत्र के डोमनिया पुल से पहले श्रीरामपुर टोला के पास महिंद्रा फाइनेंस के कार्यालय में सुबह आधा दर्जन से अधिक अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे और फाइनेंसकर्मी को बंधक बनाकर लगभग आठ लाख 50 हजार नकद और कर्मियों के पास से लगभग 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. पुलिस फाइनेंस कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है. पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है जल्द ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 : जेडीयू के पहले कैंडिडेट के नाम की नीतीश कुमार ने कर दी घोषणा, जानिए कौन?

 

Trending news