Crime News: पटना-मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग, कहीं आशिक की हत्या, कहीं मजदूर को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981793

Crime News: पटना-मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग, कहीं आशिक की हत्या, कहीं मजदूर को उतारा मौत के घाट

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना और मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग के मामले सामने आए हैं. पटना में प्रेमिका के घरवाले कातिल निकले तो मुजफ्फरपुर में भीड़ ने मजदूर की जान ले ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, तभी लड़कियों के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. ये घटना पटना के सट्टे पालीगंज अनुमंडल के दुल्हन बाजार थाना क्षेत्र के पंसूही गांव की है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मृतक का नाम दिलीप बताया जा रहा है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं मुजफ्फरपुर में भी एक मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के सकरा में भाग कई लोगों को ठोकर मार भाग रहे ट्रक से मजदूर को उतार कर लोगों ने इतना पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना तीन दिनों पहले की है जब भीड़ की पिटाई से घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें- पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने बहला-फुसलाकर घर में बुलाया

मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार को सकरा में पिपरी के पास एनएच-28- को जाम कर दिया. पिपरी में दो घंटे तक सड़क पर शव रखकर और बांस बल्ला से रोड घेरकर लोगों ने जमकर नारेबाजी की. मृतक के परिवार को मुआवजा और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग 

Trending news