Bihar News: पैसे के विवाद को लेकर दोस्त ने मारी गोली, इलाके मची सनसनी
Advertisement

Bihar News: पैसे के विवाद को लेकर दोस्त ने मारी गोली, इलाके मची सनसनी

पैसे के विवाद को लेकर दो दोस्तों में झगड़ा हुआ. जिसके बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को उसके बच्चे के सामने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गया. 

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पटना में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. हाल ही में राजधानी पटना में पैसों के विवाद को लेकर एक दोस्त ने दूसरे को गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. 

कर्ज पर लिए थे 6 लाख रुपये
दरअसल, यह मामला पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र के तारनपुर इलाके का है. यहां पर पैसे के विवाद को लेकर दो दोस्तों में झगड़ा हुआ. जिसके बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को उसके बच्चे के सामने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गया. मृतक का नाम विनय सिंह बताया जा रहा है और गोली चलाने वाले युवक का नाम सुधीर सिंह है. दोनों आपस में दोस्त थे. जानकारी के मुताबिक सुधीर सिंह ने विनय सिंह से 6 लाख रुपये कर्ज पर लिए थे. उन पैसों को विनय सिंह वापस मांग रहे थे. जिसको लेकर विनय और सुधीर के बीच अक्सर विवाद होता रहा. हालांकि इसकी जानकारी विनय ने पहले ही पुलिस को दे दी थी. 

बच्चे और भाई के सामने मारी गोली
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुधीर सिंह ने विनय से फोन कर पैसे देने की बात कही थी. हालांकि विनय को बुलाने के बाद सुधीर हथियार से लैस बाइक पर सवार होकर तारनपुर इलाके में पहुंचा. सुधीर ने कर्ज के पैसे वापस नहीं दिए और विनय सिंह पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. उस दौरान मृतक का 8 वर्षीय बेटा और भाई साहिल मौजूद था. 

परिजनों ने की सुरक्षा की मांग
घटना के बाद से पूरा परिवार शराब तस्कर सुधीर सिंह से सहमा हुआ है. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के तीन घंटों बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लग रहा है. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िये: Bihar News: पुणे में आरोपी को पकड़ने गई महिला सिपाही ने की आत्महत्या, परिवार वाले ने उठाए सवाल

Trending news