Bihar News: लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1838608

Bihar News: लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Bihar News: जमुई में लगातार लोन के नाम पर भोली भाली महिलाओं के साथ ठगी करने का मामला सुर्खियों में है. जिसको लेकर जमुई पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. वहीं अपराधियों ने साइबर फ्रॉड करने का एक नया तरीका अपनाया है.

Bihar News: लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

जमुई:Bihar News: जमुई में लगातार लोन के नाम पर भोली भाली महिलाओं के साथ ठगी करने का मामला सुर्खियों में है. जिसको लेकर जमुई पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. वहीं अपराधियों ने साइबर फ्रॉड करने का एक नया तरीका अपनाया है. जमुई जिले के बरहट थाना की पुलिस ने दो लोगों को जालसाजी करने के आरोप में हिरासत में लिया है. पुलिस ने दोनों को थाना क्षेत्र के जवातरी चौक के पास से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि कल भी जवातरी की कुछ महिलाओं के द्वारा इसी तरह का लोन देने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ बरहट थाना में आवेदन दिया था. जिसको लेकर बरहट थाने की पुलिस भी अलर्ट मोड पर थी.

वहीं आज जैसे ही सूचना मिली की कुछ अज्ञात लोग लॉन के नाम पर महिलाओं को बहला फुसला रहे हैं वैसे ही पुलिस में कार्रवाई करते हुए दो जालसाजों को हिरासत में लिया है. पूछताछ के क्रम में इन दोनों के पास से किसी बैंक या किसी संस्था का कोई आईडी प्रूफ नहीं पाया गया है. पुलिस को शक है कि दोनों लोगों के द्वारा महिलाओं को गुमराह कर ग्रुप लोन देने के बहाने ठगी किया जा रहा था. गिरफ्तार दोनों जालसाजों की पहचान अजीत कुमार पिता वीरचंद्र राय बिदुपुर,वैशाली जिला और रविंद्र कुमार पिता भुनेश्वर यादव करिहो,शेखपुरा जिले के रूप में हुए है.

इस मामले को लेकर बरहट थाना अध्यक्ष एक आजाद ने बताया कि सूचना मिली कि जवातरी इलाके के पास बाइक सवार दो लोगों के द्वारा गुमराह कर महिलाओं को ग्रुप लोन देने की बात बताई जा रही है. सूचना मिलते ही एसआई अनूप कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर ब्लैक कलर के पैशन प्रो बाइक समेत दोनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए थाना लाया गया है. बता दें कि बरहट थाना क्षेत्र के कई इलाके में महिलाओं को ग्रुप लोन देने के बहाने ठगी किया जा रहा है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: ठगी की आदत ने ली शमशाद की जान, वारदात के 14 घंटे में ही पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

Trending news