Madhubani: मधुबनी में सिर-पैर कटी लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने काटा हंगामा, दोस्तों पर हत्या का आरोप
Advertisement

Madhubani: मधुबनी में सिर-पैर कटी लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने काटा हंगामा, दोस्तों पर हत्या का आरोप

Bihar Crime News: अज्ञात अपराधियों ने युवक का सिर व पैर काटकर बॉडी को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया था. बोरे से हाथ बाहर निकला हुआ था, जिस पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के मधुबनी में एक सिर-पैर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को युवक का शव नहर से बरामद हुआ. ये घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के धनौजा नहर के पास की है. मृतक की पहचान सिसवा बरही गांव निवासी अमित कुमार के रूप में हुई है. अज्ञात अपराधियों ने युवक का सिर व पैर काटकर बॉडी को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया था. बोरे से हाथ बाहर निकला हुआ था, जिस पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर शव को निकाला तो उसका सिर व पैर कटा हुआ था. शव मिलने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई. 

पीड़ित परिजनों ने बताया कि मृतक पड़ोस में बर्थडे पार्टी में शामिल होकर लौटा था, तभी उसका दोस्त पहुंचा और बाइक से लेकर चला गया. देर रात तक नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गई. मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. सुबह नहर किनारे मिला बोरा में बंद शव अमित का निकाला. जघन्य हत्या कर फेंका गया था. गायब सर पैर को लेकर पुलिस ने काफी खोजबीन किया, लेकिन नहीं मिल पाया. वहीं शव की पहचान के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और मृतक युवक का सिर व पैर की बरामदगी की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: गले में पट्टा बांधकर गोधरा के नरभक्षी के इशारे पर बिहार की राजनीति को कलंकित कर रहा, सम्राट चौधरी पर रोहिणी आचार्य का बड़ा हमला

पुलिस अधिकारीयों ने लोगों को समझाने के बाद सड़क जाम को हटाया . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है.थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी ने कहा कि घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. युवक का सिर व पैर काटकर हत्या होने की चर्चा इलाके मे है और हत्या को लेकर लोग तरह तरह से कयास लगा रहे हैं. बहरहाल पुलिस घटना जांच में जुट गई है और शीघ्र हत्यारे की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

Trending news