Bihar: मधेपुरा से गायब हुए युवक को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, सामने आया ड्रीम-11 का कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832682

Bihar: मधेपुरा से गायब हुए युवक को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, सामने आया ड्रीम-11 का कनेक्शन

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि लापता व्यक्ति के अकाउंट नंबर से लगातार पैसे निकाले जा रहे हैं. एटीएम के द्वारा मधेपुरा, सहरसा और दिल्ली में पैसा निकाला गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा से 4 अगस्त को लापता हुए युवक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मधेपुरा पुलिस ने उसे दिल्ली से बरामद किया है. इस मामले की जानकारी देते हुए मधेपुरा सदर SDPO अजय नारायण यादव ने बताया कि 8 अगस्त को सुखासन चकला निवासी गोपाल मिश्र के द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ कि इनका पुत्र गौरव कुमार उम्र करीब 29 वर्ष जो 4 अगस्त को अपने घर से निकला था, परंतु अभी तक वापस नहीं आया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निदेशानुसार अपहृत की बरामदगी तथा अज्ञात अपराधकर्मियों की शिनाख्त करते हुए उसकी गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मधेपुरा के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन भी किया गया था

अधिकारी ने बताया कि इस टीम ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि लापता व्यक्ति के अकाउंट नंबर से लगातार पैसे निकाले जा रहे हैं. एटीएम के द्वारा मधेपुरा, सहरसा और दिल्ली में पैसा निकाला गया. बैंक खाते से रुपया की निकासी की सूचना पर अविलम्ब उस खाते को फ्रीज कराया गया और जहां से पैसा निकाला गया वहां पुलिस ने छापा मारा. दिल्ली में युवक भी सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस को पता चला कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि वह खुद दिल्ली भाग गया था और वहां आराम से रह रहा था. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने चलाई करीबन 10 राउंड फायरिंग

पुलिस ने बताया कि युवक ने ड्रीम-11 ऑन लाईन गेमिंग वेबसाइट पर काफी पैसा लगा दिया था. वह ड्रीम-11 पर लगभग 3 लाख रुपया हार गया था. इतनी बड़ी रकम उसने कर्ज लेकर लगाई थी. कर्जदारों से बचने के लिए वह बिना किसी को बताए दिल्ली भाग गया था. वहां से वह अपने घरवालों से भी संपर्क कर रहा था, लेकिन घरवालों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी थी. 

रिपोर्ट- शंकर कुमार

Trending news