Dhanbad News: धनबाद में अवैध कोयला कारोबार को लेकर खूनी खेल, कांग्रेस नेता के भाई को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2398411

Dhanbad News: धनबाद में अवैध कोयला कारोबार को लेकर खूनी खेल, कांग्रेस नेता के भाई को पीटा

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद में अवैध कोयला कारोबार को लेकर खूनी खेल देखने को मिला है. अवैध कोयला माफिया ने कांग्रेस नेता के भाई की पिटाई कर दी.

अवैध कोयला कारोबार

धनबाद: धनबाद के निरसा में अवैध कोयला कारोबार की आड़ में खूनी संघर्ष चल रहा हैं. कोयला माफिया जानलेवा हमला करने में देरी नहीं कर रहे है. निरसा थाना क्षेत्र के सिंदरी मोड़ में देर रात अवैध रूप से ट्रैक्टर के मध्यम से अवैध कोयला लेकर जाया जा रहा था जिसे देख कुणाल राय ने इसकी सूचना निरसा पुलिस को दी. निरसा पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले आई. तब क्या था अवैध कोयला माफिया विजय यादव और उसके गुर्गों ने कुणाल राय पर जानलेवा हमला कर दिया. लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. जिसके बाद आनन फानन में धनबाद के SNMMCH में इलाज के लिए भेज दिया.

फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक हैं. वहीं मारपीट की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. घटना को लेकर कांग्रेस नेता संतोष राय ने बताया कि मेरा भाई कुणाल राय जो ईसीएल में ठेकेदारी का काम करता है वो अपना काम खत्म करके घर वापस लौट रहा था. तभी अचानक अवैध कोयला कारोबारी विजय यादव और उसके गुर्गों ने मेरे भाई के ऊपर जानलेवा हमला करते हुई लाठी डंडे से वार कर दिया. जिससे मेरा भाई घायल हो गया, वे चिल्लाते हुए दौड़ते - भागते किसी तरह से अपना जान बचा कर घर आया.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: सूटकेस में बंद मिला 3 साल की बच्ची का शव, मां के साथ बर्थडे पार्टी में गई थी

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल भाई को निरसा सीएचसी में ले गए. जहां डॉक्टर ने बताया कि सिर पर लाठी से मरने के कारण ब्रेन में गंभीर चोट लगी है जिस धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.बता दें कि धनबाद के निरसा क्षेत्र में रात के अंधेरे में धड़ल्ले से अवैध कोयले का कारोबार फल फूल रहा है. इतनी बड़े पैमाने से हो रहे कोयले के अवैध कारोबार से साफ जाहिर होता हैं कि निरसा पुलिस का इन अवैध कोयला कारोबारियों का संरक्षण प्राप्त हैं.

इनपुट- नितेश मिश्रा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news