Saharsa: बेटे के साथ जा रहा BMP जवान रहस्यमय तरीके से हुआ गायब, 8 दिन से नहीं मिला कोई सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2284048

Saharsa: बेटे के साथ जा रहा BMP जवान रहस्यमय तरीके से हुआ गायब, 8 दिन से नहीं मिला कोई सुराग

Saharsa News: बेतिया से मुजफ्फपुर पहुंचने के बाद बीएमपी जवान और उसका बेटा कटिहार जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए. इस बीच बरौनी स्टेशन पहुंचने के बाद बीएमपी जवान ट्रेन से अचानक लापता हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa News: बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीएमपी के एक जवान के रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला सामने आया है. पिछले 8 दिनों लापता एक बीएमपी जवान के बेटे ने कोसी रेंज के डीआईजी कार्यालय में आवेदन देकर अपने पिता की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है. लापता बीएमपी जवान का नाम मो इजहार बताया जाता है, जोकि मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना अंतर्गत महुआ गांव के रहने वाले हैं और फिलहाल बेतिया जिले के बीएमपी - 7 के समादेष्टा कार्यालय में हवलदार के पद पर कार्यरत हैं. लापता बीएमपी जवान के बेटे की मानें तो उनके पिता काफी बीमार थे, जिनको इलाज की जरूरत थी. छुट्टी का आदेश लेने के लिए उन्हें बेतिया से कटिहार जाना था. 

पीड़ित बेटे ने बताया कि बीते 31 मई को वह अपने बीमार पिता (बीएमपी जवान) को लेकर बेतिया से कटिहार बीएमपी हेडक्वार्टर के लिए चला. बेतिया से मुजफ्फपुर पहुंचने के बाद बीएमपी जवान और उसका बेटा कटिहार जाने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए. इस बीच बरौनी स्टेशन पहुंचने के बाद बीएमपी जवान ट्रेन से अचानक लापता हो गए. जिसके बाद उनके बेटा ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका कोई अता पता नही चला इस बीच बीएमपी जवान का मोबाइल स्विच भी ऑफ बता रहा है. 

ये भी पढ़ें- Gaya Firing: पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे पर दिनदहाड़े फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

पिता के नही मिलने पर पुत्र ने बरौनी रेल थाने को शिकायत की लेकिन रेल थाना शिकायत लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसके बेटे ने बेगूसराय से लेकर मुजफ्फपुर रेल थाने में शिकायत करने पहुंचा, लेकिन किसी ने भी उसकी शिकायत नही ली. जिसके बाद थक हार कर बीएमपी जवान का बेटा कोसी रेंज के डीआईजी कार्यालय में आवेदन देकर पिता की बरामदगी की गुहार लगाई है. इधर बीएमपी जवान का पूरा परिवार काफी परेशान है परिवार वाले किसी अनहोनी की आशंका में डूबे हुए हैं.

Trending news